Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShraddha Kapoor: सितारों की बढ़ती फीस को लेकर बोलीं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस...

Shraddha Kapoor: सितारों की बढ़ती फीस को लेकर बोलीं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने जताई फीस डिमांड को लेकर चिंता

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं।

श्रद्धा कपूर की ये मूवी ‘गदर 2’ और ‘जवान’ के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। वहीं एक बातचीत के दौरान श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ बदलावों की आशा की है। उन्होंने पिछले सालों में कुछ सितारों की बढ़ती फीस को लेकर बातें कही हैं। श्रद्धा ने कहा, इससे जुड़े फैसले निर्माताओं को लेने का अधिकार है।

hggyuyuioi

श्रद्धा ने बढ़ती फीस को लेकर की बात

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने कहा कि उनके डेब्यू के बाद से इंडस्ट्री में कई सारे बदलाव हुए हैं। श्रद्धा ने साल 2010 में तीन पत्ती फिल्म से डेब्यू किया था। पिछले 14 सालों में उनकी फीस में इजाफा हुआ है, फिर भी अभी इस फीस में अंतर है।

इस फीस को बढ़ाने का विकल्प निर्माताओं के पास है। उन्होंने बताया कि निर्माता इस आधार पर निर्णय लेते हैं कि फिल्म के निर्माण से उनको क्या लाभ होगा। कुछ निर्माता भविष्य की ओर देखने का दृष्टिकोण रखते हैं। वहीं, कुछ का मानना है कि इसका कोई मानक नहीं है।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक फिल्म को बनाने के लिए जितनी पॉजिटिविटी की जरूरत होती है, जिस तरह से इसे बनाना चाहिए, ये सब बातें एक निर्माता के सोचने की होती है। मुझे लगता है कि कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनका इस बात का कोई तरीका नहीं हैं। ऐसा कोई एक समान लिस्ट नहीं है, जिसका सभी अनुसरण कर रहे हैं। श्रद्धा का मानना है कि इसको लेकर विचार करना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan: पीआर टीम द्वारा बनाई गई छवी वाले आरोप पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं असल जिंदगी में भी…’

fthggyuiu

स्त्री 2 ने की बेशुमार कमाई

‘स्त्री 2’ ने 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ की यह हॉरर-कॉमेडी सीक्वल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मूल कलाकारों को फिर से साथ लाया गया।

वहीं श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दी हैं। श्रद्धा ने आशिकी 2, एक विलेन, हाफ गर्लफ्रेंड, छिछोरे, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर 3डी और तू झूठी मैं मक्का शामिल हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular