Saturday, October 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalim Khan: नम आंखो से सलमान खान के पिता सलीम खान ने...

Salim Khan: नम आंखो से सलमान खान के पिता सलीम खान ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘आज ही सब बातें निपटा दीजिए कल मौका…’

Salim Khan: महाराष्ट्र के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर 2024 को मुंबई के बांद्रा में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से ही राजनीति और बॉलीवुड जगत को बेहद गहरा सदमा लगा हैं।

बाबा सिद्दीकी के मर्डर के तार सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी से जोड़कर देखा जा रहा है। इस बीच सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने इन दावों को खारिज किया है। सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों पर भी रिएक्ट किया है।

NHNHNHFGFNG

सलीन खान ने किया बड़ा खुलासा

बता दें की हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने जान से मारने की धमकियों पर बात की। इस दौरान सलीम खान की आंखों में आंसू नजर आए। उन्होंने कहा- ‘आज सभी बातें निपटा दीजिए, बाद में मौका मिले ना मिले। लोगों ने इधर-उधर कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं, छोड़ेंगे नहीं।

कोई तो सक्सेसफुल होगा। मैं किसी से डरता नहीं हूं, मैं बहुत कंफर्टेबल हूं। कोई प्रॉब्लम नहीं है।’ सलीम खान ने आगे कहा- ‘एक जो आजादी थी वो नहीं है, यहां नहीं जाना, वहां नहीं जाना। ये नहीं करना, वो नहीं करना। पुलिस वाले जो कह रहे हैं वो आपको सुनना पड़ेगा। उसमें ये तो नहीं करना है कि नहीं हम तो निकलेंगे।

ये भी पढ़ें: Javed Akhtar: जावेद अख्तर ने ली सितारों के नखरे पर चुटकी, बोलें- ‘काश मैंने भी हेयर स्टाइलिस्ट के गुण…’

पवपरपरहपहगह

बाबा सिद्दीकी की हत्या से सलमान का कोई लेना देना नहीं

सलीम खान ने यह भी कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। एक जमाने से हम जहां बैठते थे, पुलिस वाले कह रहे हैं वहीं नहीं बैठे, कोई कंपाउड के बाहर से फायरिंग कर सकता है। यहां बैठते तो कहते हैं यहां गोलियां चली हैं, तो यहां नहीं बैठे। तो ठीक है।’

सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस दौरान ये भी साफ किया बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान खान से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि उसका इससे कोई ताल्लुक है। बाबा सिद्दीकी का इससे क्या ताल्लुक हो सकता है।’

- Advertisment -
Most Popular