Home मनोरंजन Kriti Sanon: कृति सेनन ने बांधे काजोल की तारीफों के पुल, बोलीं-...

Kriti Sanon: कृति सेनन ने बांधे काजोल की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘इस फिल्म में वो और भी बेहतर…’

0
5
Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस कृति सेनन आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। कृति ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों के खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को उनकी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड भी मिले हैं।

वहीं कृति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस फिल्म के जरिए एक बार कृति सेनन और काजोल साथ में नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों अभिनेत्रियों ने रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में नजर आई थीं। एक बार फिर काजोल के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर कृति सेनन ने अपना अनुभव साझा किया।

Kriti Sanon
कृति ने की काजोल की तारीफ

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ के बाद एक बार फिर काजोल और कृति एक साथ नजर आने वाली हैं। काजोल के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी का इजहार करते हुए कृति सेनन ने कहा कि वह इसे लेकर काफी उत्साहित थीं।

उन्होंने कहा कि चूंकि दिलवाले फिल्म में उन्होंने काजोल के साथ स्क्रीन पर ज्यादा काम नहीं कर पाई थीं, इसलिए वो इस बार ज्यादा से ज्यादा बार काजोल के साथ स्क्रीन साझा करना चाहती थीं। इस दौरान कृति ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उनमें लगातार निखार आता जा रहा है।

कृति ने आगे कहा, “जब कनिका ने मुझे बताया कि काजोल ने इस भूमिका के लिए हामी भर दी है, तो मैं बहुत उत्साहित थी। मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और उन्हें स्क्रीन पर देखकर मैं हमेशा आश्चर्यचकित रह जाती हू। वो हर बार स्क्रीन पर अपनी खूबसूरती बिखेरती हैं और वो जिस तरह से दिखती हैं, उसमें और भी निखार आ रहा है।

मुझे लगता है कि वे दिलवाले की तुलना में दो पत्ती में वो और बेहतर दिख रही हैं।” अभिनेत्री ने आगे कहा,”मैं उत्साहित थी, क्योंकि मैं उनके साथ दमदार दृश्य करने जा रही थी। वे एक वरिष्ठ अभिनेत्री हैं, और एक बेहतरीन कलाकार भी हैं।”

ये भी पढ़ें: Hema Malini: धर्मेंद्र ने आज तक नहीं देखा हेमा मालिनी का स्टेज परफॉर्मेंस, आभिनेत्री ने किया था खुलासा

Kriti Sanon

काजोल ने कृति की तारीफ में कही यह बात

काजोल ने भी कृति की तारीफ करते हुए कहा, “इस बार, दो पत्ती में, हमारे साथ में बहुत सारे दृश्य थे। उनके साथ एक फिल्म काफी नहीं थी, मुझे दो-दो मिल गई। दिलवाले से लेकर अब तक उन्हें बढ़ते हुए देखना और इस दौरान उनका राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना अद्भुत रहा है। यह बहुत बड़ी बात है।”

बताते चलें कि कृति ने इस फिल्म का सह-निर्माण भी किया है। फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है। फिल्म 25 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में काजोल, कृति सेनन के अलावा टीवी के लोकप्रिय अभिनेता शहीर शेख भी नजर आएंगे।