Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDivya Khossla Kumar: करण जौहर के जवाब से तिलमिलाई दिव्या खोसला कुमार,...

Divya Khossla Kumar: करण जौहर के जवाब से तिलमिलाई दिव्या खोसला कुमार, बोलीं- ‘वो मुझे चुप करवाने के लिए….’

Divya Khossla Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जिगरा ‘ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना लीड रोल में नजर आ रहें हैं। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया हैं।

वहीं एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने दावा किया कि करण जौहर की फिल्म जिगरा का कंटेंट उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सावी से मिलता-जुलता है। जिगरा की रिलीज के बाद, दिव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खाली थिएटर की तस्वीर शेयर की और आलिया भट्ट पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हेराफेरी करने का आरोप लगाया। अब दिव्या ने करण जौहर को भी अपने निशाने पर लिया है और उन पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया है।

Divya Khossla Kumar

दिव्या ने साधा करण पर निशाना

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने कहा, “आज जब मैं बोलती हूं तो मिस्टर करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं। क्या गलत पर आवाज उठाने करने पर किसी महिला को मूर्ख कहना सही है?”

उन्होंने आगे सवाल किया “अगर मेरे साथ ऐसा होता है, तो इंडस्ट्री में नए लोगों का क्या होगा? यहां कोई राजा नहीं है, और मेरे साथ किसी विषय की तरह व्यवहार नहीं किया जाएगा।”उन्होंने करण जौहर की पीआर टीम पर उनके खिलाफ अपमानजनक लहजे में बात करने का आरोप लगाया। दिव्या ने दावा किया, “मैं पहले से ही जानी जाती हूं।” आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा, “आलिया को इस तरह के हथकंडे अपनाने की जरूरत नहीं है।

वह पहले से ही अच्छी तरह से इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी हैं। लेकिन बहादुरी गलत कामों के खिलाफ बोलने में है। दर्शकों को काबिलियत के आधार पर फैसला करने दें, पैसे और ताकत के दम पर नहीं।”

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon: पैंसे ठगने के लिए रवीना टंडन पर किया गया मॉब अटैक, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Divya Khossla Kumar

बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेरा-फेरी का लगाया आरोप

बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेराफेरी के बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा, “मैंने एक खाली थिएटर देखा, फिर भी जिगरा के शुरुआती आंकड़े बढ़ा-चढ़ाकर बताए गए। इसमें सुधार की जरूरत है।”उन्होंने सावी और जिगरा के एक जैसे कंटेंट होने का दावा भी किया।

दिव्या ने कहा, “दोनों फिल्मों की कहानी एक जैसी है, लेकिन मेरी फिल्म पहले प्रोडक्शन में आई।” सावी का सह-निर्माण आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने किया था।

- Advertisment -
Most Popular