Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: पैंसे ठगने के लिए रवीना टंडन पर किया गया मॉब...

Raveena Tandon: पैंसे ठगने के लिए रवीना टंडन पर किया गया मॉब अटैक, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। रवीना आज भी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर लगातर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं।

हाल ही में एक बात चीत के दौरान रवीना ने कथित तौर पर जून में अपने ऊपर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगने और भीड़ द्वारा घेर लिए जाने की घटना को याद किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इसके लिए भुगतान करना पड़ा क्योंकि सच्चाई रिकॉर्ड करने के लिए कोई सीसीटीवी नहीं था।

ुपपूूुीााी

रवीना ने किया खुलासा

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने खुलासा किया कि लगभग ऐसी ही घटना ऋचा चड्ढा के साथ ठीक एक दिन बाद हुई थी। उन्होंने कहा, ‘सच्चाई रिकॉर्ड करने के लिए कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है।’ एक्ट्रेस ने कहा कि ऋचा आधिकारिक शिकायत नहीं दर्ज कर पाईं और उनके पास अधिकारियों की सलाह के अनुसार निजी तौर पर मामले को सुलझाने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था।’

रवीना टंडन ने जून में अपने साथ हुई एक भयावह घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि खुद पर हुए हमले के अगले दिन उन्हें ऋचा चड्ढा का फोन आया, जिन्होंने भीड़ के साथ हुए इसी तरह के अनुभव के बारे में बताया। रवीना का मानना है कि ये घटनाएं मुंबई में एक परेशान करने वाले पैटर्न को दर्शाती हैं, जो केवल डर पैदा करने के लिए रची गई लगती हैं।

ये भी पढ़ें: Anees Bazmee: ‘वेलकम’ की स्क्रिप्ट सुनने को तैयर नहीं थे नाना पाटेकर, निर्देशक अनीस बज्मी ने किया बड़ा खुलासा

पवरपरकरक

रवीना के साथ हुई थी यह घटना

अभिनेत्री रवीना टंडन पर बांद्रा में हाथापाई में शामिल होने के आरोप लगे थे। एक वीडियो के अनुसार, एक व्यक्ति ने दावा किया कि रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां को टक्कर मारी थी और जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने उन पर हमला करना शुरू कर दिया। उस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री नशे में थी और जब वह गाड़ी से बाहर निकली तो उसने महिला पर हमला भी किया।

- Advertisment -
Most Popular