Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMallika Sherawat: 'मर्डर' फिल्म के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने उड़ाया था मल्लिका...

Mallika Sherawat: ‘मर्डर’ फिल्म के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने उड़ाया था मल्लिका शेरावत का मजाक, महेश भट्ट के पास गई थी एक्ट्रेस

Mallika Sherawat: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। इस फिल्म में मल्लिका के साथ तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव लिड रोल में नजर आ रहें हैं।

वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस नेअपनी फिल्म ‘मर्डर’ को लेकर बात की है। मल्लिका ने ‘मर्डर’ फिल्म में बोल्ड सीन करने के बाद मिली आलोचना के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे मर्डर फिल्म की सफलता के बाद ए-लिस्ट में शामिल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने उनका मजाक उड़ाया था, जिसके बाद वह महेश भट्ट के पास गई थीं।

tfhthtggr

महेश भट्ट ने दिया था एक्ट्रेस को दिलासा

एक पॉडकास्ट शो के दौरान मल्लिका ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर कहा, ‘उन्होंने मेरे सामने मेरा मजाक उड़ाया था, जिनका नाम मैं नहीं लूंगी। मैं इसके बाद महेश भट्ट के पास जाकर बहुत रोई थीं क्योंकि वह मल्लिका के मेंटर थे। मल्लिका ने कहा कि उन्हें उपनामों से पुकारा जाता था।

उन्होंने कहा, “वे मुझे मर्डर में ‘बोल्ड सीन’ को लेकर शर्मिंदा करना चाहते थे। वे मुझे मर्डर की सफलता पर भी शर्मिंदा महसूस कराना चाहते थे”। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मर्डर फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में आगे बढ़ने में मदद की है। मल्लिका ने इस बातचीत को लेकर कहा, सब तो पॉजिटिव हुआ लेकिन थोड़ा बहुत नेगेटिव भी हुआ।

ये भी पढ़ें:Salman Khan: इस जाती से ताल्लुख रखते है सलमान खान, एक्टर ने कोर्ट में किया था खुलासा

gvvghghjhju

बॉलीवुड को लेकर किया खुलासा

मल्लिका शेरावत ने आगे बताया, ‘लोग सोचते थे कि पर्दे पर मल्लिका ने ऐसा किया तो इसे हमारे साथ आने में क्या परेशानी है। इस चीज का मुझे सामना करना पड़ा और मैं काफी परेशान भी हुई, हालांकि परिस्थिति आज भी नहीं बदली है’।
मल्लिका ने इसी इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंडस्ट्री बहुत आसानी से और कूटनीतिक नहीं होने पर आप प्रोजेक्ट खो देंगे। यहां लोग आपके बारे में बुरी बातें कहते हैं, सब कुछ भूलकर चमचागिरी करने की यहां काफी जरूरत है। बॉलीवुड में काम करने का एक पुराना फार्मूला है। मैं हरियाणा से हूं, ये सब मेरे बस का नहीं है। इन सब चीजों के लिए मैं तैयार नहीं हूं’।

- Advertisment -
Most Popular