Home मनोरंजन Ram Gopal Verma: बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सामने आया राम गोपाल...

Ram Gopal Verma: बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सामने आया राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन, बोलें- ‘ऐसी कहानी बॉलीवुड में लिखी जाती….’

0
29
Ram Gopal Verma

Ram Gopal Verma: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। राम गोपाल वर्मा को इंडियन सिनेमा में विवादास्पद विषयों पर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से ही राजनीति और बॉलीवुड जगत को बेहद गहरा सदमा लगा हैं।

वहीं राम गोपाल वर्मा ने एनसीपी नेता की हत्या पर अपना रिएक्शन दिया है। रामगोपाल वर्मा का ये सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल हो रहा है इसे उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान को टारगेट किये जाने की आशंका पर तंज के तौर पर लिखा है।

Ram Gopal Verma

राम गोपाल वर्मा ने साझा किया पोस्ट

राम गोपाल वर्मा की फ़िल्में अक्सर अपराध, सत्ता की गतिशीलता और सामाजिक मुद्दों के विषयों पर आधारित होती हैं। वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद फिल्म मेकर ने भई अपने एक्स अकाउंट पर रिएक्शन दिया है और तंज कसते हुए कई सवाल दागे हैं जिसके बाद उनकी पोस्ट पर चर्चा शुरू हो गई है।

राम गोपाल वर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “एक वकील से गैंगस्टर बना शख्स एक हीरण की मौत का बदला एक सुपरस्टार को मारकर लेना चाहता है। और एक वॉर्निंग के तौर पर अपने 700 शूटरों जिन्हें उसने फ़ेसबुक के ज़रिए रिक्रूट किया है, उन्हें वो इसके बारे में ऑर्डर देता है कि पहले वो एक बड़े पॉलिटिशियन को मार दो जो कि एक बड़े स्टार का करीबी दोस्त है… पुलिस उसे पकड़ नहीं सकती है क्योंकि वो सरकार की सुरक्षा में जेल में बंद है।

उसका प्रवक्ता विदेश में बैठकर बयान जारी करता है। अगर कोई बॉलीवुड राइटर इस तरह की कहानी लिखता है तो वो लोग इस कदर वाहियात और अविश्वसनीय कहानी लिखने के लिए उस लेखक खूब कुटाई करते।”

ये भी पढ़ें: Adah Sharma: फिल्म 1920 को लेकर अदा शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस शो में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Ram Gopal Verma
बिना नाम लिए निर्देशक ने कसा तंज

राम गोपाल वर्मा की इस पोस्ट पर अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि फिल्म मेकर ने अपनी पोस्ट में सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का नाम नहीं लिया है। लेकिन उनकी पोस्ट से साफ समझ आ जाता है कि वे इन दोनों की दुश्मनी की ही बात कर रहे हैं। उन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर सरकार पर भी तंज कसा है। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही है।