Home मनोरंजन Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, बोलीं- ‘बचपन...

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, बोलीं- ‘बचपन से ही उनकी प्रशंसक रही…’

0
41
Tripti Dimri

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तृप्ति इन दिनों अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आंएगी।

यह आज यानी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं तृप्ति इस दीवाली कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों जोरों- शोरों से फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। इस बीच फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में तृप्ति ने कहा कि वह बचपन से कार्तिक की प्रशंसक रही हैं।

Tripti Dimri
कार्तिक को लेकर बोलीं तृप्ति

बता दें कि भूल भुलैया के निर्माताओं ने हाल ही में जयपुर में हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त भूल भुलैया 3 का ट्रेलर लॉन्च किया। इस कार्यक्रम के दौरान कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति सहित कई कलाकार और क्रू के सदस्य मौजूद थे।

लॉन्च के दौरान, तृप्ति ने ऐसे प्रतिभाशाली सितारों के साथ काम करने के बारे में अपना अनुभव साझा किया। इस दौरान तृप्ति ने फिल्म में अपने सह-कलाकार कार्तिक को मजाकिया अंदाज में चिढ़ाते हुए बताया कि वह बचपन से ही उनकी प्रशंसक रही हैं।

तृप्ति डिमरी ने कहा, “किसी भी अभिनेता के लिए इतनी बड़ी फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनना बहुत बड़ी बात है। जब मुझे यह रोल ऑफर किया गया तो मैं बहुत खुश थी। मैं हमेशा से अनीस सर की प्रशंसक रही हूं।” तृप्ति ने आगे कहा कि उन्होंने इस अनीस बज्मी की कई फिल्में देखी हैं।

भूल भुलैया 3 में अपने सह-कलाकारों की तारीफ करते हुए तृप्ति ने कहा, “मैं हमेशा से राजपाल सर, विद्या मैम, माधुरी मैम, कार्तिक की प्रशंसक रही हूं। इन सभी के साथ काम करने का मौका मिलना बहुत बड़ी बात है। मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया।” कार्तिक आर्यन की टांग खींचते हुए तृप्ति ने आगे कहा, “बचपन से मैं कार्तिक की फैन हूं।” इस दौरान कार्तिक ने भी तुरंत जवाब दिया, “मैं इनके बचपन से फिल्में देख रहा हूं।”

य भी पढ़ें: Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने बताया फ्रस्ट्रेशन से निपटने का तरिका, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Tripti Dimri

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि यह हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन से होगा, जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

मुख्य कलाकारों के अलावा, भूल भुलैया 3 में संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और राजेश शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भूल भुलैया 3 के ट्रेलर को प्रशंसकों से लगातार सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बार फिल्म में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन की जबर्दस्त क्लासिकल जुगलबंदी देखने को मिलेगी।