Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeUncategorizedNawazuddin Siddiqui: ‘किक’ फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने पर...

Nawazuddin Siddiqui: ‘किक’ फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने पर बेहद खुश थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के माता- पिता, बोलें- ‘मेरे पिता को अच्छा…’

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- मानेएक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं। नवाजुद्दीन ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं।

एक्टर ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों के साथ काम किया है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन ने इन्ही तीन खानों को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन जब सलमान खान की किक में काम किया था, तब उनके माता पिता को इस पर विश्वास नहीं हुआ था।

Nawazuddin Siddiqui

किक को लेकर बोलें नवाज

बता दें कि हाल ही में एक पॉडकास्ट शो के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान बड़े सुपरस्टार हैं और लोगों को लगता है कि अगर कोई अभिनेता उनके साथ काम करता है, तो वह सफल हो जाता है। दूसरों की राय के विपरीत, उनके माता-पिता को ऐसा बिल्कुल पसंद नहीं था।

मेरे माता पिता को था कि ये अपने पैरों पर खड़ा हो जाए, कुछ करने लगे। उनको विश्वास नहीं था मेरे ऊपर की कुछ कर लेगा, लेकिन अच्छा लगा उन्हें जब उन्होंने किक देखी तो। वहीं एक और इंटरव्यू के नवाज ने बताया था कि उन्हें एक ठेठ हीरो का प्रतिनिधित्व करना उबाऊ लगता है।

ये भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को चाहिए भगोड़ी दुल्हन, बिग बॉस 18 के प्रिमियर में भाईजान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui

हिंदी फिल्मों में भूमिका है कि हीरो सबको सेव करेगा और पूरी दुनिया को वही बचाएगा। फिल्म में कहानी होती है कि हिरोइन भी उसे ही प्यार करेगी, चाहे उसके अंदर कोई खूबी हो या न हो। फिल्मों में मुख्य अभिनेता क्या कमाता है, क्या करता है, ये भी पता नहीं होता है।

वहीं नवाज की को उनकी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। एक्टर ने अपने करियर की शुरूआत साल 1999 में सरफरोश फिल्म से की थी। इस फिल्म के अलावा नवाजुद्दीन को ‘फैमिली’, ‘कहानी’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बदलापुर’, ‘मंटो’, ‘ताली’ जैसी फिल्मों के लिए प्रशंसकों का प्यार मिलता है।

- Advertisment -
Most Popular