Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNia Sharma: बिग बॉस 18 के घर में नहीं जाएंगी निया शर्मा,...

Nia Sharma: बिग बॉस 18 के घर में नहीं जाएंगी निया शर्मा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर मांगी फैंस से माफी

Nia Sharma: टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें आई थी कि निया इस बार सलमान खान के मोस्ट कांट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 18 का हिस्सा होंगी।

हालांकि बीती रात शो का आगाज हो गया हैं, लेकिन निया बिग बॉस 18 में नहीं पहुंची। निया के फैंस उनकों शो में देखन के लिए ताफी एक्साइटेड थे। वहीं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर शो में एंट्री से इंकार कर दिया है।

Nia Sharma

बिग बॉस में नहीं जाएंगी निया

निया ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा कि- उन फैंस के लिए जिन्हें मैंने निराश किया। सॉरी। आप सभी के सपोर्ट, प्यार और क्रैजी हाइप से मैं बहुत भावुक हूं। जो चाहते थे कि मैं घर के अंदर जाऊं। इसने मुझे एहसास दिलाया कि मैंने 14 सालों में क्या कमाया था।

ये नहीं कह सकती कि मैंने हाइप और अटेंशन को एंजॉय नहीं किया। लेकिन प्लीज मुझे ब्लेम मत कीजिएगा। ये मैं नहीं थी। बता दें कि बिग बॉस 18 को लेकर लंबे समय से बहुत हाइप था। शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट एंट्री लेंगे इसे लेकर कई-कई नाम सामने आए थे।

अब शो के प्रोमो सामने आ रहे हैं और कुछ नामों पर मुहर लग गई है। शो में विवियन डीसेना, एलिस कौशिक, शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी जैसे स्टार्स दिखेंगे। सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show 2: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2’ में आलिया भट्ट की हुई रणबीर कपूर की एक्स से मुलाकात, पति को लेकर एक्ट्रेस ने किए खुलासे

Nia Sharma

इन टीवी शो में नजर आ रही है निया

निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन टीवी सीरिय में काम किया है, जिनमें काली-एक अग्निपरिक्षा, बहनें, एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, खतरों के खिलाड़ी 8, इश्क में मरजावां, नागिन 4, खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया, झलक दिखलाजा 10, सुहागन चुड़ैल, लाफ्टर शेफ्स जैसे शोज किए है।

निया टीवी की पॉपुलर स्टार हैं। उन्हें शो एक हजारों में मेरी बहना से नेम-फेम मिला था। इसके बाद उनका शो जमाई राजा भी काफी हिट हुआ था। इस शो का दूसरा सीजन ओटीटी पर रिलीज हुआ था।

- Advertisment -
Most Popular