Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनThe Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो में छाएगा कपूर...

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो में छाएगा कपूर सिस्टर्स का जलवा, इस दिन रिलीज होगा एपिसोड

The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। करिश्मा अक्सर अपनी बहन करीना कपूर के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। दोनों ही बहनों में बेशुमार प्यार देखने को मिलता है।

दोनों ने ही इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग हैं हालांकि करिश्मा और करीना ने कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है। वहीं 12 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दोनों बहनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। शो का प्रोमो आ चुका है और इस दौरान करिश्मा और करीना एक दूसरे की पोल खोलती हुई भी नजर आ रही हैं।

The Great Indian Kapil Show

स्क्रीन पर साथ नजर आएंगी करनी- करिश्मा

बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड में कपूर सिस्टर्स धमाल मचाती हुई नजर आएंगीं। शो के प्रोमों को देखकर लग रहा है कि ये एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। प्रोमो में दोनों बहनों की एक दूसरे संग शानदार बॉन्डिंग तो नजर आ ही रही हैं वहीं वे एक दूसरे के कई राज पर से पर्दा उठाती हुई भी नजर आ रही है।

वहीं टीज़र में होस्ट कपिल शर्मा करीना से करिश्मा की उस आदत के बारे में पूछते हैं जिस पर उन्हें ज्यादा गुस्सा आता हैं। इस पर करीना भी करिश्मा की पोल खोल देती हैं और कहती हैं, “ये तैयार होने में बहुत टाइम लगाती है।”

ये भी पढ़ें: Stree 2: ‘स्त्री 2’ की सफलता पर बोलें राजकुमार राव, कहा- ‘मुझे अपनी फिल्मों पर गर्व है’

The Great Indian Kapil Show
सैफ ने खुद बनवाया थी करीना के नाम टैटू

प्रोमो में कपिल शर्मा मजाक में करीना से पूछते नजर आते हैं कि उनके बच्चों और उनके पति सैफ के बीच कौन ज्यादा शरारती है। इस पर करीना ऐसा जवाब देत हैं कि हर किसी की हंसी छूट जाती है। करीना कहती हैं, “आपको तो पता होगा, कितनी बार शो पर आ चुके हैं।”

वहीं टीजर में कपिल करीना को बताते हैं कि उन्हें सैफ के साथ उनके रिश्ते के बारे में कैसे पता चला था। कपिल कहते हैं कि, उन्हें सैफ और करीना के साथ होने का एहसास तब हुआ जब उन्होंने देखा कि सैफ ने अपने हाथ पर उनका नाम का टैटू गुदवाया है।

इस पर करीना के रिएक्शन ने सभी को एक बार फिर हंसी से लोटपोट कर दिया। करीना ने कहा, “ओह, ओह, ओह, मगर मैंने ही बोला था उन्हें टैटू बनाने के लिए। अरे, अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो मेरा नाम लिखोगे।”

- Advertisment -
Most Popular