Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: अनुराग कश्यप ने की अनन्या पांडे की फिल्म की तारीफ,...

Ananya Pandey: अनुराग कश्यप ने की अनन्या पांडे की फिल्म की तारीफ, सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी साइबर-थ्रिलर फिल्म CTRL को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं।

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। अब इसी क्रम में हाल ही में, जाने-माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फिल्म की सराहना करते हुए इसे अनन्या के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बताया है।

Ananya Pandey
अनुराग ने की फिल्म की तारीफ

अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनन्या पांडे स्टारर CTRL का पोस्टर साझा किया। निर्देशक, विक्रमादित्य मोटवानी की प्रशंसा करते हुए निर्माता ने अलग विषय का चुनाव करने के लिए उनकी तारीफ की है और पूरी टीम की सराहना की।

उन्होंने लिखा, “मोटवानी एक और धमाके के साथ वापस आ गए हैं। आप उस आदमी को रोक नहीं सकते हैं, या उसे एक बॉक्स में नहीं डाल सकते हैं। हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों की तुलना में वो हमेशा बहादुर रहे हैं। मेरे लिए, वह हमेशा सबसे आगे रहने वाले व्यक्ति रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: Mallika Sherawat: जब पॉपुलर एक्टर ने की थी मल्लिका शेरावत के बेडरूम में घुसने की कोशिश, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Ananya Pandey

ये है फिल्म की कहानी

अनन्या की तारीफ करते हुए अनुराग ने कहा “यह एक थ्रिलर फिल्म है, यह डरावना है, यह अनन्या के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। निखिल को बधाई।। टीम ने अच्छा काम किया है।” पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद अनन्या ने अनुराग की पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

अनुराग की इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘अनन्या की यह फिल्म सच में काफी अच्छी है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अनन्या इस फिल्म में छा गई हैं।’ बता दें कि फिल्म CTRL का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया हैं। इस फिल्म में अनन्या एक एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने प्रेमी के लापता होने के बाद साजिश के जाल में फंस जाती हैं।

- Advertisment -
Most Popular