Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMallika Sherawat: जब पॉपुलर एक्टर ने की थी मल्लिका शेरावत के बेडरूम...

Mallika Sherawat: जब पॉपुलर एक्टर ने की थी मल्लिका शेरावत के बेडरूम में घुसने की कोशिश, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Mallika Sherawat: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं।

इस फिल्म में मल्लिका के साथ तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव लिड रोल में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। मिल्लिका ने एक सुपरस्टार की शर्मनाक हरकत से पर्दा उठाया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे शूटिंग के दौरान एक पॉपुलर एक्टर उनके बेडरूम में घुसने की कोशिश किया करता था।

HFHTFHRGDRG

मल्लिका के बेडरूम में की थी घुसने की कोशिश

मल्लिका शेरावत ने यह खुलासा किया कि एक बड़ी स्टार कास्ट के साथ शूटिंग दौरान उनके को-एक्टर ने उनके साथ कितनी शर्मनाक हरकत की थी। उनके एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें कहते सुना जा सकता हैं कि कैसे एक स्टार उनके बेडरूम में आना चाहता था और उन्होंने ऐसा नहीं होने दिया तो उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया।

मल्लिका ने बताया कि – ‘मैं आपको एक मिसाल बताती हूं, मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी। ये एक सुपरहिट फिल्म है, लोगों को ये बहुत पसंद आई, मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया है। उस फिल्म का हीरो रात 12 बजे मेरे दरवाजे पर दस्तक देता था।

ऐसे दस्तक देता था कि मुझे लगता था कि वो दरवाजा तोड़ देगा। क्योंकि वो मेरे बेडरूम में आना चाहता था। और मैंने सोचा, नहीं, ऐसा नहीं होने वाला है। उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया।’

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra: ‘अमर सिंह चमकीला’ को दुबारा फिल्माना चाहती है परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली ने दिया रिएक्शन

GRGRGRGERAA

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

बता दें कि मल्लिका शेरावत ने ख्वाहिश और मर्डर जैसी फिल्मों से काफी शोहरत कमाई है। उन्होंने कई आइटम नंबर्स भी दिए जो काफी हिट रहे। अब एक्ट्रेस राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, वहीं फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर्स में दस्तक देगी।

- Advertisment -
Most Popular