Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTara Sutaria: डेटिंग की अफवाहों पर तारा सुतारिया ने लगाया विराम, एक्ट्रेस...

Tara Sutaria: डेटिंग की अफवाहों पर तारा सुतारिया ने लगाया विराम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Tara Sutaria: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तारा ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ 2 अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में तारा के साथ अन्नया पांडे और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे।

तारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन की सगाई को लेकर चर्चा में थीं। हालांकि, इसके बाद तारा का नाम एक्टर अरुणोदय सिंह के साथ जुड़ने लगा। वहीं अब तारा ने खुद इन सभी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ विराम लगाया है।

Tara Sutaria

डेटिंग अफवाहों पर सामने तारा का रिएक्शन

तारा सुतारिया ने हाल ही में अभिनेता अरुणोदय सिंह के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। कुछ दिनों पहले अफवाह आई थी कि वह अभिनेता के साथ रिश्ते में हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया था और यह पहली बार है जब तारा ने डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है।

तारा ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह ‘सिंगल’ हैं। अभिनेता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा, “अरुणोदय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं सिंगल हूं।”

ये भी पढ़ें: Karan Johar: करण जौरह को हो गया था इस एक्ट्रेस पर क्रश, पता चलने पर अभिनेत्री ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Tara Sutaria

इससे पहले सामने आई एक रिपोर्ट ने पुष्टि की कि तारा अरुणोदय को डेट कर रही हैं और यह भी दावा किया कि दोनों डेढ़ साल से एक साथ हैं। वही, कथित तौर पर तारा इससे पहले रणबीर कपूर के चचेरे भाई अदार जैन को डेट कर रही थीं और दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक भी कर दिया था, हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ भी थे। फैंस तारा को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

- Advertisment -
Most Popular