Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: “मेरे महबूब” गाने के स्टेप्स की आलोचनाओं पर बोलीं तृप्ति...

Tripti Dimri: “मेरे महबूब” गाने के स्टेप्स की आलोचनाओं पर बोलीं तृप्ति डिमरी, कहा- ‘मुझे सब कुछ आजमाना….’

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। तृप्ति अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनीं हुई हैं। इस फिल्म में तृप्ति के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म से एक आइटम सॉन्ग काफी वायरल हुआ था। गाने के रिलीज होने के बाद से ही तृप्ति को गाने के स्टेप्स को लेकर काफी ट्रोल किया गया। वीहं अब आखिरकार तृप्ति ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Tripti Dimri
आइटम सॉन्ग के स्टेप्स की आलोचना पर बोलीं तृप्ति

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने “मेरे महबूब” में उनके डांस के लिए मिली आलोचना के बारे में बात की। तृप्ति ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें ऐसा होने का अंदाजा नहीं था, और उन्होंने जोर देकर कहा कि गलतियां करना और उनसे सीखना खेल का एक हिस्सा है।

तृप्ति का कहना है कि अभिनय उनका पहला प्यार नहीं था, न ही डांस। वहीं जब एक्ट्रेस से आगे उनके डांस को लेकर आलोचनाओं के बारे में पूछा गया और क्या उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि कुछ कमी है इस पर उन्होंने कहा, “सच में नहीं।

एक कलाकार के रूप में, मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश कर रही हूं। पहले, मैंने सोचा कि एक एक्ट्रेस होने के लिए आपको केवल अभिनय जानने की जरूरत है, और आप ठीक हो जाते हैं।”

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey: आलिया भट्ट संग तुलना होने पर बोलीं अन्नया पांडे, कहा- ‘उन्होंने जो किया मैं उसे छू…..’

Tripti Dimri

तृप्ति ने कही बड़ी बात

तृप्ति ने आगे कहा, “जब चीजें सच हो गईं, तो मुझे एहसास हुआ कि जब आपको शो की पेशकश की जाती है, तो आपको ठीक से चलना आना चाहिए, जब आपको एक डांस नंबर की पेशकश की जाती है, तो आपको पता होना चाहिए कि कैसे अच्छा डांस करना है।”

तृप्ति ने कहा कि वह अभी भी काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे सब कुछ आजमाना है, लेकिन हर चीज में कोई अच्छा नहीं हो सकता। कोशिश करने में क्या बुराई है? आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। मुझे शूटिंग के दौरान इसका एहसास नहीं हुआ।

यह मेरा पहला डांस नंबर था, मैंने इससे पहले ऐसा कोई डांस नंबर नहीं किया था। और मैंने नहीं सोचा था कि इसे इस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी। लेकिन यह ठीक है। यह सबके साथ होता है।

कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो लोगों को पसंद आती हैं, कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो लोगों को पसंद नहीं आती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप प्रयोग करना बंद कर दें।”

- Advertisment -
Most Popular