Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran Johar: करण जौरह को हो गया था इस एक्ट्रेस पर क्रश,...

Karan Johar: करण जौरह को हो गया था इस एक्ट्रेस पर क्रश, पता चलने पर अभिनेत्री ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अए दिन अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते नजर आते हैं। काम और फिल्मों के अलावा करण अपनी जिंदगी को लेकर भी कई बातें साझा करते दिखते हैं।

करण जौहर अपनी बातों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। करण जौहर ने अपने ही शो कॉफी विद करण में अनुष्का शर्मा को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसके बाद अनुष्का शर्मा और करण जौहर के फैंस को जोरदार झटका लगा है।

Karan Johar

अनुष्का को लेकर कही यह बात

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करण जौहर ने कहा कि उनको ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के निर्देशन के दौरान उन पर क्रश हो गया था। करण जौहर ने कॉफी विद करण के सीजन-8 के पांचवें एपिसोड में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ बातचीत में ये खुलासा किया।

करण जौहर ने कहा, ‘आपको किसी पर क्रश हो सकता है, जैसा मुझे आप पर था’। इस बात को सुनकर कैटरीना को जोरदार झटका लगा। इस पर अनुष्का ने करण जौहर से कहा, ‘आपने कहा कि आपको मुझ पर क्रश था?’ इस पर करण ने जवाब दिया, ‘हां, फिल्म के दौरान’। करण ने कहा कि मैं सच में बहुत खुश हूं, मुझे आपको यह बताना चाहिए क्योंकि अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो…

ये भी पढ़ें: Palak Sindhwani: पलक सिधवानी ने लगाए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर गंभीर आरोप, बोलीं- ‘12 घंटे शूटिंग करने के लिए किया गया मजबूर’

Karan Johar
करण करेंगे ओटीटी डेब्यू!

बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर अब अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। वह नेटफ्लिक्स के लिए एक बड़े बजट की वेब सीरीज बना रहे हैं।

इसके लेकर कहा जा रहा है कि कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है और कई मशहूर कलाकारों को एक साथ लाने की कोशिश की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस साल 2025 में फिल्माया जाएगा और साल 2026 में रिलीज किया जाएगा।

- Advertisment -
Most Popular