Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलVVS Laxman ने दिया बेबाक बयान, बोले- 'हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं...'

VVS Laxman ने दिया बेबाक बयान, बोले- ‘हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं…’

VVS Laxman: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने क्रिकेटरों के भावी पीढ़ी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होनें रविवार को कहा कि यहां आधुनिक सुविधाएं खिलाड़ियों को खुद को बेहतर बनाने और शीर्ष स्तर की फिटनेस बनाए रखने में मदद करेंगी जिससे भारत को तीनों प्रारूपों में अपना दबदबा बनाए रखने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि वीवीएस लक्ष्मण 2021 से एनसीए प्रमुख का पदभार संभाल रहे हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने क्रिकेटर के बारे में दिया बयान

लक्ष्मण ने कहा कि मुझे लगता है कि उत्कृष्टता केंद्र के लाभार्थी केवल क्रिकेटरों की भावी पीढ़ी ही नहीं बल्कि क्रिकेटरों की वर्तमान पीढ़ी भी होगी। वे खुद को निखारने, चुनौतियों और विभिन्न सीरीज के लिए तैयार होने के लिए आते हैं।

उन्होनें आगे कहा कि यह एक गलत धारणा है कि क्रिकेटर केवल रिहैबिलिटेशन के लिए यहां आते हैं। मुझे भरोसा है कि इस सुविधा में आने वाले सभी खिलाड़ी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे और उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास करेंगे। वे सर्वश्रेष्ठ बनने का प्रयास करेंगे।

VVS Laxman

बीसीसीआई सेंटर आफ एक्सीलैंस का उद्घाटन

बता दें कि लक्ष्मण वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख हैं और उनके बीसीसीआई के साथ अपने अनुबंध को आगे बढ़ाने की संभावना नहीं है। हालांकि, अब NCA का नाम बदलकर बीसीसीआई सेंटर आफ एक्सीलैंस कर दिया गया है। हाल ही में इसका उद्घाटन किया गया है।

Read More: Team India New Bowling Coach: Morne Morkel होंगे भारत के नए बॉलिंग कोच, गंभीर ने BCCI के सामने रखी थी शर्त

- Advertisment -
Most Popular