Saturday, September 28, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलMusheer Khan Accident: क्रिकेटर मुशीर खान का हुआ कार एक्सीडेंट, बुरी तरह...

Musheer Khan Accident: क्रिकेटर मुशीर खान का हुआ कार एक्सीडेंट, बुरी तरह से हुए घायल

Musheer Khan Accident: भारतीय टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान का कार एक्सीडेंट हो गया है। वह इसमें बुरी तरह से घायल हुए हैं। इस हादसे में उनको गर्दन में चोटें आई हैं। मालूम हो कि हाल ही में खेली गई दिलीप ट्रॉफी में मुशीर खान कमाल करते हुए नजर आए थे। टूर्नामेंट में वह इंडिया बी के लिए खेले थे। अपने पहले मुकाबले की पहली पारी में मुशीर ने 181 रन जड़ दिए थे, जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम में लाने की मांग तेज हो गई थी।

मुशीर खान के गर्दन पर लगी चोट

मुशीर अपने पिता के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुशीर खान के गर्दन में ज्यादा चोट लगी है। अभी तक दुर्घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि कार सड़क पर 4-5 बार पलट गई, जिसकी वजह से मुशीर को गंभीर चोटें आईं। मुशीर खान की चोट कितनी गंभीर है इस बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं है लेकिन उनका ईरानी कप से बाहर होना लगभग तय है।

Musheer Khan Accident: क्रिकेटर मुशीर खान का हुआ कार एक्सीडेंट, बुरी तरह से हुए घायल

कई मैचों को करने वाले हैं मुशीर मिस | Musheer Khan Accident

इस दुर्घटना के बाद मुशीर खान अगामी कई मैचों को मिस करने वाले हैं। बता दें कि मुशीर को एक अक्टूबर से शुरू हो रहे ईरानी कप के लिए मुंबई की टीम में चुना गया था। इस हादसे के कारण वह ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात पर भी काफी चर्चा है कि मुशीर रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मैच भी मिस कर सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि रणजी ट्रॉफी की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है।

ये भी पढ़ें: Duleep trophy 2024: ट्रॉफी जीतने के बाद रियान पराग ने बिना कपड़ों के खिंचाई फोटो, तस्वीर वायरल

- Advertisment -
Most Popular