Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने बताया ‘एनिमल’ फिल्म साइन करने के पीछे...

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने बताया ‘एनिमल’ फिल्म साइन करने के पीछे का कारण, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 2023 में आई फिल्म ‘एनिमल’ से तृप्ति के नाम को पहचान मिल गई।

एनिमल में तृप्ति डिमरी के साथ राणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए थे। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से तृप्ति ने अपने किरयर में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया हैं। इस फिल्म के बाद तृप्ति नेशनल क्रश बन गई थीं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने रणबीर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल क्यों साइन की थी।

Tripti Dimri

इस कारण से तृप्ति ने साइन की थी एनिमल

हाल ही में एक इवेंट के दौरान तृप्ति डिमरी ने इस बारे में खुलकर बात की कि उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया था।

तृप्ति ने स्वीकार किया कि अभिनेत्री को अपने कंफर्ट जोन में रहना पसंद नहीं है, जो उन्हें अपनी फिल्मों, बुलबुल (2020) और काला (2022) पर काम करने के दौरान मिला था। अपने हालिया पिछले कामों के उल्ट, उन्हें एनिमल “काफी चैलेंजिंग” लगी थी।

तृप्ति ने कहा कि ऐसी फिल्में साइन करना जरूरी है जो उन्हें एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ाए। तृप्ति ने कहा, “जब भी मुझे कोई रोल मिलता है, तो मुझे ऐसा लगता है कि ये डरावना और चैलेंजिंग दोनों है। जब संदीप सर ने मुझे ज़ोया के किरदार के बारे में बताया तो मुझे बिल्कुल ऐसा ही महसूस हुआ।

वह एक ही समय में बहादुर और मासूम दोनों लग रही थी, और इसने मुझे एक्साइटेड किया। तृप्ति ने कहा, ”मैं हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश में रहती हूं जो कुछ अलग पेश करें।”

ये भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show 2: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2’ में आलिया भट्ट की हुई रणबीर कपूर की एक्स से मुलाकात, पति को लेकर एक्ट्रेस ने किए खुलासे

Tripti Dimri

इन फिल्मों में दिखेगा तृप्ति की एक्टिंग का कमाल

तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ पोस्टर बॉयज़ से की थी। इसके बाद उन्होंने इम्तियाज अली के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लैला मजनू’ में अविनाश तिवारी के साथ अभिनय किया, जो अपनी शुरुआती रिलीज के दौरान बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

2018 की यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई है। उनकी अन्य फिल्मों में बुलबुल, काला और बैड न्यूज़ शामिल हैं। तृप्ति अब निर्देशक राज शांडिल्य की ‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ के लिए तैयारी कर रही हैं। वे इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।

फिल्म में उन्हें 90 के दशक के एक मैरिड कपल के रूप में दिखाया जाएगा। शांडिल्य की फिल्म की टीम इन दिनों प्रमोशन पर है। कॉमेडी एंटरटेनर 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होगी, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट-स्टार ‘जिगरा’ से क्लैश करेगी।

 

- Advertisment -
Most Popular