Monday, September 23, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलHardik Pandya ने कसी कमर, बहुत जल्द होगी टेस्ट टीम में वापसी

Hardik Pandya ने कसी कमर, बहुत जल्द होगी टेस्ट टीम में वापसी

Hardik Pandya Training: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बहुत जल्द टेस्ट टीम में वापसी करने वाले हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही है कि हार्दिक बहुत जल्द रेड बॉल क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। दरअसल, हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रेड बॉल के लिए हार्दिक कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने ट्रेंनिग में लिया हिस्सा

गौरतलब है कि फिटनेस की समस्या को देखते हुए हार्दिक पांड्या को टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा मौका नहीं मिलता है। बीसीसीआई उन्हें वनडे और टी20 टीम का ही हिस्सा बनाती है।

हार्दिक पांड्या हाल ही में लंदन में थे, जहां उन्होंने आईपीएल में गुजरात टाइटंस के सहायक कोच नईम अमीन की निगरानी में माइटली विलो क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। वायरल वीडियो में पांड्या को रेड बॉल क्रिकेट से ट्रेनिंग करते हुए देखा जा रहा है। ये वीडियो नईम अमीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naeem Amin (@mightywillow)

 शानदार अनुभव के बारे में बताया

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पिछले कुछ हफ्तों में हार्दिक के साथ काम करना कितना शानदार अनुभव रहा। हमने कई चीजों पर काम किया और मैं भविष्य में उनकी प्रगति देखने के लिए उत्साहित हूं। बता दें कि नताशा के तलाक के बाद अब बेटे के साथ टाइम बिता रहे हैं। नताशा बेटे के साथ वापस मुंबई आई और बेटे अगस्तय से मिलकर हार्दिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Hardik Pandya की हो सकती है भारतीय टेस्ट टीम में वापसी, पूर्व दिग्गज में कही बड़ी बात

- Advertisment -
Most Popular