Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN Test: Virat Kohli से हुई बड़ी चूक, नहीं लिया...

IND vs BAN Test: Virat Kohli से हुई बड़ी चूक, नहीं लिया DRS, अब मिल रही सहानुभूति

IND vs BAN Test: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में विराट कोहली से एक बड़ी गलती हुई जिसके बाद कई लोगों ने सहानुभूति जताई है। दरअसल, दूसरी पारी में विराट कोहली दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए। मैच में एक गेंद पैड पर लगने से विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट दिया गया था और स्टार बल्लेबाज ने इसके खिलाफ डीआरएस नहीं लिया। बाद में पता चला कि गेंद बल्ले का किनारा लेती हुई उनके पैड से टकराई थी और इसकी पुष्टि रीप्ले से हुई।

संजय मांजरेकर ने विराट कोहली पर क्या कहा?

इस बात पर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने सहानुभूति जताई है। उन्होनें एक्स पर लिखा, आज विराट के लिए बुरा लगा। जाहिर है कि उन्हें नहीं लगा कि उन्होंने गेंद को हिट किया है। बस गिल से जानना चाहता था कि क्या गेंद स्टंप्स पर लग रही थी। गिल ने उन्हें रिव्यू लेने के लिए प्रोत्साहित किया, फिर भी वे निराश होकर चले गए और अपनी टीम के लिए 3 रिव्यू बचाकर रखना चाहते थे।

IND vs BAN Test: Virat Kohli से हुई बड़ी चूक, नहीं लिया DRS, अब मिल रही सहानुभूति

मजबूत स्थिती में है फिलहाल भारतीय टीम

मैच की बात करें तो दूसरी पारी में तीन विकेट जल्दी गिर जाने के बाद ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने पारी को अच्छे से संभाल कर रखा है। दोनों ने अर्धशतक जड़कर भारतीय टीम को मजबूत स्थिती में पहुंचा दिया है। दोनों बल्लेबाज शतक के बेहद करीब हैं। टीम इंडिया ने पहली पारी में 376 रन बनाने के बाद बांग्लादेश को 149 रनों पर ढेर कर दिया। मैच के तीसरे दिन शनिवार को टीम इंडिया ने दूसरी पारी खेलते हुए अपनी बढ़त को मजबूत कर लिया है। +
- Advertisment -
Most Popular