Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKill: हॉलीवुड के बाद अब साउथ पट्टी में डंका बजाने को तैयार...

Kill: हॉलीवुड के बाद अब साउथ पट्टी में डंका बजाने को तैयार हुई ‘किल’, जल्द बनेगा तमिल और तेलुगु रीमेक

Kill: निखिल भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किल’ को अबतक कोई भूल नहीं पा रहा है। फिल्म में लक्ष्य, राघव जुयाल, तान्या मनिक्तला, अद्रिजा सिन्हा और अभिषेक चौहान जैसे कलाकार नजर आए हैं, जिसमें टॉप नॉच एक्शन सीन्स का इस्तेमाल किया गया है। खून-खराबे, जोरदार लड़ाई के सीन्स, रोमांचक सस्पेंस और फुल प्रूफ एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना डंका बजा दिया है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म अब साउथ पट्टी में भी धमाल मचाने को तैयार है। कहा जा रहा है कि अब किल का तमिल और तेलुगु रीमेक भी बनने वाला है।

Kill

अब साउथ पट्टी में धमाल मचाएगा ‘Kill’

आपको बता दें कि राघव जुयाल और लक्ष्य की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘किल’ के बॉलीवुड में रिलीज के बाद लॉयंसगेट मोशन पिक्चर ग्रुप ने जॉन विक सीरीज फिल्में बनाने के लिए मशहूर 87एलेवन एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ मिलकर इसका रीमेक बनाने का फैसला किया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि अब यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी एंट्री कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के तमिल और तेलुगु रीमेक पर अब काम चल रहा है, जिसका निर्देशन रमेश वर्मा करेंगे और यह ए स्टूडियोज के बैनर तले निर्मित किया जाएगा।

Kill

हॉलीवुड में भी दिखा चुकी है अपना जलवा

गौरतलब है कि ‘किल’ ने बॉलीवुड में अपना परचम लहराने के बाद हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजा दिया है। लायंसगेट और रोडसाइड अट्रैक्शन के अनुसार यह पहली बार है, जब कोई हिंदी-भाषा की फिल्म उत्तरी अमेरिका और यूके में थियेट्रिकल रिलीज के लिए हॉलीवुड स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रही है। बता दें कि ‘किल’ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पीपुल्स च्वाइस अवार्ड: मिडनाइट मैडनेस के लिए उपविजेता बनी थी।

- Advertisment -
Most Popular