Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया’ फिल्म में विद्या बालन के कारण मिला...

Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया’ फिल्म में विद्या बालन के कारण मिला था राजपाल यादव को मौका, बोलें- ‘फिल्म में जो हूं विद्या की वजह से हूं’

Bhool Bhulaiyaa 3: इस साल की मच अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया हैं। यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में एक बार फिर राजपाल यादव से लेकर कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे।

वहीं अब फिल्म के प्रमोशन की तैयारी शुरू हो गई है। हाल ही में, फिल्म के कलाकार गोरेगांव फिल्म सिटी में प्रचार सामग्री की शूटिंग करने पहुंचे। पैपराजी के जरिए इस मौके की कई तस्वीरें देखने को मिली है।

Bhool Bhulaiyaa 3

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पोस्ट

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौजूद एक वीडियो में राजपाल यादव और विद्या बालन को एक साथ देखा गया। पैपराजी ने दोनों को साथ में पोज देने के लिए कहा। इस दौरान राजपाल ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि भूल भुलैया में, मैं जो भी हूं, इनकी (विद्या बालन) वजह से हूं।

ये सुनते ही विद्या ने हंसते हुए कहा कि कुछ भी। राजपाल ने विद्या को बताया कि कैसे उनके किरदार मंजुलिका ने भूल भुलैया को एक फ्रेंचाइजी में बदलने में मदद की। इस पर विद्या ने राजपाल यादव को शुक्रिया भी कहा। राजपाल और विद्या के अलावा कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भी कैमरे में कैद हुए। कार्तिक आर्यन काले रंग की बंदगला ड्रेस में और तृप्ति लाल रंग की साड़ी में नजर आईं।

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey: ‘बे’ की तुलना ‘पू’ से होने पर सामने आया अनन्या पांडे का रिएक्शन, बोलीं- ‘उन्होंने जो किया वो…..’

thhtththrthr

‘भूल भुलैया 3’ में हुई विद्या की वापसी

‘भूल भुलैया 3’ के जरिए विद्या बालन फ्रेंचाइजी में वापसी कर रही हैं। उन्हें देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। फिल्म के दूसरे भाग में तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आई थीं।

वहीं, अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन की एंट्री हुई थी। राजपाल यादव ही ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने तीनों के तीनों भाग में काम किया है। फिल्म का पहला भाग 2007 में रिलीज हुआ था, जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। दूसरा भाग 2022 में आया था, जिसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था और तीसरे भाग को भी उन्हीं ने डायरेक्ट किया है।

- Advertisment -
Most Popular