Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAditi Rao Hydari Marriage: एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और...

Aditi Rao Hydari Marriage: एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, मंदिर में शादी कर सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Aditi Rao Hydari Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने मंगेतर सिद्धार्थ संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस खूबसूत जोड़ी ने मंदिर में शादी रचाई है।

अदिति और सिद्धार्थ ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के साथ पारंपरिक विवाह किया है। कपल ने शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं। बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ बीते लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें थे।

Aditi Rao Hydari Marriage

अदिति ने शेयर की शादी की तस्वीरें

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत पोस्ट साझा की है। उन्होंने अपनी और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, ‘तुम मेरे सूरज हो, चांद हो, तुम्हीं मेरे सितारे हो’। आगे लिखा है, ‘अनंत काल तक साथ बने रहना, तुम्हें खूब प्यार।’ मिसेज एंड मिस्टर अदू-सिद्धू।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने आज सोमवार 16 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। एक निजी समारोह में इस जोड़ी ने कुछ परिवारीजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा है। इससे पहले इसी साल दोनों ने सगाई भी गुपचुप तरीके से की थी। फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था, जो आज पूरा हुआ।

ये भी पढ़ें: Esha Deol: ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘18 साल की उम्र में करवाना चाहते थे मेरी……’

fcgcffgfhgghhghjjh

सितारों ने शादी की बधाई

अदिति और सिद्धार्थ ने जैसे ही अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की, बधाईयों की झड़ी लग गई है। फैंस के साथ-साथ तमाम सितारे भी इस नई-नवेली जोड़ी को आशीर्वाद और दुआएं दे रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया है। अनन्या पांडे ने लिखा है, ‘बेहद खूबसूरत, बधाई हो’।

संजीदा शेख ने लिखा है, ‘माशाअल्लाह’। दूल्हा-दुल्हन के लिबास में अदिति और सिद्धार्थ बेहद प्यारे लग रहे हैं। दोनों ने सादगीभरा लुक ही अपनाया है, लेकिन उसमें भी बेहद जंच रहे हैं। अदिति ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है, जिस पर जरी का काम है। उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी से लुक कंपलीट किया है। बालों में गजरा लगाया है। वहीं, सिद्धार्थ ने साउथ के पारंपरिक लिबास में नजर आए हैं।

- Advertisment -
Most Popular