Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनEsha Deol: ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को लेकर किया बड़ा खुलासा,...

Esha Deol: ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘18 साल की उम्र में करवाना चाहते थे मेरी……’

Esha Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। ईशा इंडस्ट्री की जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी हैं। ईशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रही हैं।

एक्ट्रेस की निजी जिंदगी काफी उलझनों भरी रही है। भरत तख्तानी के साथ इस साल उनका रिश्ता टूटा है। करीब 12 साल शादी में रहने के बाद इस साल फरवरी में दोनों ने तलाक ले लिया। ईशा देओल को अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। अब हाल ही में, ईशा ने अपने पिता धर्मेंद्र को रूढ़िवादी बताया है और कहा है कि वह नहीं चाहते थे कि ईशा कभी भी फिल्मों में आए।

Esha Deol

पिता को लेकर की बात

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ईशा ने कहा, “वह नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में प्रवेश करूं। वह थोड़े रूढ़िवादी हैं और सही भी हैं। वह एक पंजाबी पिता हैं, और वह चाहते थे कि हम 18 साल की उम्र में शादी करके घर बसा लें।”

उन्होंने आगे बताया कि एक ऐसा दौर था, जब वह देर रात तक बाहर जाने के लिए वह झूठ बोलती थीं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “यह उनकी कंडीशनिंग है, वह ऐसी जगह से आते हैं जहां उनके घर की सभी महिलाओं को इसी तरह पाला गया था, लेकिन मेरी परवरिश बहुत अलग थी।”

अभिनेत्री ने बताया कि अपनी मां हेमा मालिनी के साथ पली-बढ़ी होने की वजह से ही उन्हें फिल्मों में करियर बनाने की इच्छा हुई। एशा अपना नाम खुद बनाना चाहती थीं, लेकिन उन्हें अपने पिता को मनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने माना कि उन्हें मनाना काफी चैलेंजिंग था, हालांकि अब स्थिति बदल गई है।

ये भी पढ़ें: Vijay Verma: पैपराजी और मीडिया वालों पर फूटा विजय वर्मा और वरुण धवन का गुस्सा, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लगाई फटकार

 

Esha Deol

दादी को लेकर कही बड़ी बात

ईशा ने ने यह भी बताया कि वह एक सख्त घर में पली-बढ़ी थी, जहां उनकी नानी ने छोटी स्कर्ट, स्पेगेटी टॉप पहनने और देर तक बाहर रहने के खिलाफ नियम बनाए थे। एशा ने कहा, “मेरी दादी बहुत सख्त थीं।

हमें स्पेगेटी और छोटी स्कर्ट पहनकर बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। हमें कई बार देर रात तक जागने की अनुमति नहीं थी।” एशा ने बताया कि वह रात में बाहर जाने के लिए अपने माता-पिता से झूठ बोलती थी, उन्होंने स्वीकार किया कि इन नियमों के बावजूद एक्ट्रेस ने उन अनुभवों का आनंद लिया।

- Advertisment -
Most Popular