Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran Johar: करण जौहर ने शेयर किया अपने जीवन और करियर का...

Karan Johar: करण जौहर ने शेयर किया अपने जीवन और करियर का सबसे पसंदीदा पल, इस फिल्म का है दृश्य

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। फिल्ममेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अए दिन अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते नजर आते हैं। करण ने अपने करियर में ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ जैसी कई सफल फिल्में दी हैं। हाल ही में निर्देशक ने ने अपने करियर के सबसे पसंदीदा और भावुक दृश्य को लेकर बात की है।

करण ने अपनी फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के एक दृश्य को साझा करते हुए बताया कि उनके करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में और दृश्य निर्देशित और जिए, लेकिन इस फिल्म का एक दृश्य उन्हें अपने जीवन और करियर का सबसे पसंदीदा पल लगता है।

Karan Johar

करण ने शेयर किया अपने जीवन का सबसे खास पल

बता दें कि करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “मैं पिछले 26 सालों से फिल्मों का निर्देशन कर रहा हूं। मैंने अपने निर्देशन करियर में कई भावनाओं और अमिट यादों को महसूस करता हूं।

मैं अपनी कमियों पर विचार करता हूं, वो घटनाएं जो जादुई साबित हुईं, मौके पर लिए गए वो फैसले, जो सही साबित हुए या फिर गलत साबित हुए, लेकिन यह खास सीन जिसे काजोल और शाहरुख ने जिस खूबसूरती से निभाया, ये मेरे करियर का सबसे पसंदीदा निर्देशित सीन और जीवन का खास पल रहेगा।

करण जौहर और शाहरुख खान एक बेहतरीन बॉन्ड साझा करते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते या टांग खींचते नजर आते हैं। हाल में ही आईफा अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर भी शाहरुख उनकी टांग खींचते हुए उनसे कहा कि वो फिल्मों से जुड़े हुए हैं, तो फिल्में भी बनाएं। गौरतलब है कि करण जौहर टीवी शो और अपने चैट शो के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं।

ये भी पढ़ेंDiljit Dosanjh: टिकट की कीमतों को लेकर होनी वाली ट्रोलिंग पर सामने आया दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन, सिंगर ने इस इंफ्लूएंसर का वीडियो किया लाइक

Karan Johar

जल्द आने वाली है करण की ये फिल्में

फिल्म ‘माई नेम इज खान’ की बात करें तो यह फिल्म साल 2010 में करण जौहर के निर्देशन में बनीं थी। इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। शाहरुख ने रिजवान खान, काजोल ने मंदिरा राठौड़ खान और अर्जन औजला ने रिजवान और मंदिरा के बेटे समीर खान की भूमिका निभाई थी।

फिल्म रिजवान के ईर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी जिंदगी 11 सितंबर के हमलों के बाद अस्त-व्यस्त हो जाती है। वहीं करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो निर्देशक ने साल 1998 में अपनी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा ‘कुछ कुछ होता है’ से निर्देशन की शुरुआत की थी। इस के बाद उन्होंने कई शानदार फिल्में निर्देशित की हैं। बतौर निर्माता सफल फिल्म ‘किल’ के बाद उनकी एक और फिल्म ‘जिगरा’ अक्तूबर में रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular