Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVijay Verma: पैपराजी और मीडिया वालों पर फूटा विजय वर्मा और वरुण...

Vijay Verma: पैपराजी और मीडिया वालों पर फूटा विजय वर्मा और वरुण धवन का गुस्सा, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लगाई फटकार

Vijay Verma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया। रिपोर्टस है कि अनिल अरोड़ा ने अपने बांद्रा स्थित घर की छठी मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई हैं।

वहीं गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। अनिल मेहता के निधन की खबर पाते ही मलाइका के घर के बाहर पैपराजी और मीडिया वालों की भीड़ लग गई। हर कोई मलाइका के पिता की आकस्मिक मौत से हैरान नजर आया और इसका कारण पता लगाने की कोशिश में जुटा रहा। मीडिया के बर्ताब पर एक्टर वरुण धवन ने गुस्सा जाहिर किया था। उनके बाद अब विजय वर्मा भी मीडिया पर भड़कते दिखे हैं।

hhbhjjjkjk

मीडिया पर भड़के विजय वर्मा

मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल मेहता के निधन के बाद से शोक में है। इंडस्ट्री के तमाम सितारे एक्ट्रेस के घर जाकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। इस बीच मीडिया का रवैया कुछ ऐसा रहा है, जिस पर कई सितारे आपत्ति जता चुके हैं। दुख की इस घड़ी में मलाइका व उनके परिवार की निजता में खलल डालने पर विजय वर्मा ने गुस्सा जाहिर करते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है।

विजय वर्मा ने लिखा है, ‘शोकाकुल परिवार को कृपया अकेला छोड़ दें.. वैसे भी उनके लिए यह आसान नहीं है। थोड़ा तो ग्रेस रखो मीडिया वालों।’ विजय का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस भी उनकी इस बात से सहमत हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मीडिया से इसकी उम्मीद ही नहीं रखनी चाहिए’। वहीं कुछ यूजर लिख रहे हैं, इस दुख की घड़ी में पैपराजी और मीडिया जिस तरह व्यवहार करते हैं, वह बहुत असंवेदनशील है।

ये भी पढ़ें: Aparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलें- ‘फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान नहीं मिली थी मंच पर जाने की अनुमती’

hbhghjkjkj 1

वरुण ने भी मीडिया को लगाई थी फटकार

विजय वर्मा से पहले एक्टर वरुण धवन का गुस्सा भी मीडिया पर फूटा। वरुण ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘शोक मना रहे लोगों के सामने कैमरा तानना सबसे असंवेदनशील बात है’। गुरुवार को मलाइका के पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार में कई सितारे शामिल हुए।

मलाइका के एक्स पति अरबाज खान और उनका परिवार मलाइका को इस दुखद घड़ी में हिम्मत देता नजर आया है। अरबाज ही नहीं, सलीम खान से लेकर सलमान खान, सोहेल खान, अलवीरा और अर्पिता सभी मलाइका से मिलने पहुंचे। इसके अलावा करीना, करिश्मा, सैफ अली खान, गौरी खान सहित कई अन्य स्टार्स भी मलाइका को सांत्वना देने पहुंचे।

- Advertisment -
Most Popular