Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनEsha Deol: ईशा देओल ने साझा की दिल दहलाने वाली घटना, ‘भरी...

Esha Deol: ईशा देओल ने साझा की दिल दहलाने वाली घटना, ‘भरी महफिल में एक शख्श ने की थी……’

Esha Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा देओल आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। ईशा का एक्टिंग करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है। बता दें कि ईशा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं और उन्होंने साल 2002 में अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया।

हालांकि, वे अपने माता-पिता या फिर भाईयों की तरह हिंदी सिनेमा में नाम नहीं बना पाईं। वहीं साल 2022 में ईशा ने वेब शो ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से अपनी वापसी की थी। इस शो में वे अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। हाल ही में बातचीत के दौरान ईशा ने अपने अतीत की एक परेशान करने वाली घटना के बारे में खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी एक 2005 की फिल्म के प्रीमियर के दौरान एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

Esha Deol
ईशा ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया क ये घटना पुणे में उनकी फिल्म ‘दस’ के प्रीमियर इवेंट के दौरान हुई थी। उस कार्यक्रम में उनके साथ संजय दत्त, सुनील शेट्टी, जायद खान और अभिषेक बच्चन सहित उनके कई को-स्टार्स मौजूद थे।

बाउंसरों से घिरे होने के बावजूद, जब वह इवेंट वेन्यू में एंट्री कर रही थी तो भीड़ में से एक शख्स ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था। ईशा ने आगे कहा उस पल मेरे साथ कुछ हुआ, और मैंने भी फौरन उस आदमी का हाथ पकड़ा, उसे भीड़ से बाहर खींचा और उसे थप्पड़ मारा था।

यह बताते हुए कि वह इस घटना को नजरअंदाज क्यों नहीं कर सकीं, ईशा ने आगे कहा, “मैं गर्म स्वभाव वाली नहीं हूं, लेकिन अगर कोई मेरी सहनशीलता के स्तर से परे कुछ करता है, तो मैं रिएक्ट करती हूं। ऐसे में महिलाओं को जरूर बोलना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि पुरुष शारीरिक रूप से मजबूत हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि वे हमारा फायदा उठा सकते हैं। मेरा मानना है कि महिलाएं इमोशनली स्ट्रॉन्ग होती हैं और हमें इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने अपनी उपलब्धियों को लेकर की बात, हॉलीवुड प्रोजेक्ट करने में नहीं है कोई दिलचस्पी

Esha Deol

पर्सनल लाइफ में चल रही है दिक्तें

ईशा देओल के पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी और वह दो बेटियों राध्या और मिराया की मां हैं। हालाँकि, फरवरी 2024 में, उन्होंने और भरत ने शादी के 12 साल बाद अलग होने की घोषणा कर दी थी। वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ईशा ने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और ‘ना तुम जानो ना हम’, ‘एलओसी: कारगिल’ और ‘क्या दिल ने कहा’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

- Advertisment -
Most Popular