Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKareena Kapoor Khan: बोटॉक्स या किसी अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर करीना...

Kareena Kapoor Khan: बोटॉक्स या किसी अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर करीना कपूर खान ने साझा किए अपने विचार, बोलीं- ‘मुझे जरूरत महसूस…..’

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वे बतौर प्रोड्यूसर भी शुरूआत कर रही हैं। जहां एक तरफ इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के बोटॉक्स कराने और प्लास्टिक सर्जरी को लेकर काफी बातचीत होती है।

वहीं अब करीना कपूर ने इसे लेकर अपनी राय साझा की हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान करीना कपूर ने इस मामले पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि उन्हें कभी बोटॉक्स या किसी अन्य कॉस्मेटिक बदलाव की जरूरत महसूस नहीं होती है

Kareena Kapoor Khan
कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर बोलीं करीना

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा कि उन्हें कभी बोटॉक्स या किसी अन्य कॉस्मेटिक बदलाव की जरूरत महसूस नहीं होती है और वो उनकी उम्र वाली भूमिकाएं ही अदा करती हैं। करीना ने यह भी कहा कि उनके पति सैफ अली खान को वो वैसे ही आकर्षक लगती हैं, जैसी वो हैं।

करीना ने कहा उनके दोस्त भी तारीफ में कहते हैं कि वो अच्छी दिखती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी फिल्में अच्छी चल रही हैं और उन्हें अपनी उम्र वाले रोल करने पर गर्व हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो जवान दिखने की कोशिश नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि लोग उन्हें उसी तरह देखें, जैसे वो हैं और तारीफ करें। बेबो ने सेल्फ केयर का मतलब समझाते हुए कहा कि खुद के लिए वक्त निकालना ही सेल्फ केयर होता है। फिर चाहे सैफ के साथ खाना बनाना हो, दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताना हो या कसरत करना हो। उन्होंने कहा कि उनके लिए दिल खोलकर बात करना और अच्छा खाना खाना काफी जरूरी है।

ये भी पढ़ें: Aparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलें- ‘फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान नहीं मिली थी मंच पर जाने की अनुमती’

Kareena Kapoor Khan

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना

वहीं करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आने वाली हैं। यह थ्रिलर 13 सितंबर, 2024 यानी आज के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता आर कपूर और खुद करीना कपूर खान ने संयुक्त रूप से किया है। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली किस्त ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular