Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDuleep Trophy 2024: क्या टेस्ट टीम में होगी रुतुराज की एंट्री, दलीप...

Duleep Trophy 2024: क्या टेस्ट टीम में होगी रुतुराज की एंट्री, दलीप ट्रॉफी में मचाया कोहराम

Duleep Trophy 2024: इंडिया सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के लिए दलीप ट्रॉफी का यह सीजन काफी अच्छा जा रहा है। वह लगाातार अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेलते हुए आ रहे हैं। पहले मैच में चेज करते हुए 48 गेंद में 46 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। वहीं, दूसरे मैच के दूसरी इनिंग में उन्होनें 8 रन की कमाल की पारी खेली है। इस पारी को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि बहुत जल्द उनकी टीम इंडिया के टेस्ट टीम में वापसी होने वाली है।

रुतुराज ने खेली शानदार पारी

बात करें रुतुराज गायकवाड़ के प्रदर्शन की तो कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ खेल के पहले दिन 2 गेंद में 4 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे। लेकिन दूसरे दिन मैदान पर आते ही कमाल का कमबैक किया। अपनी दूसरी पारी में गायकवाड़ ने सिर्फ 55 गेंद में अर्धशतक जड़ दिया। इस दौरान गायकवाड़ 9 चौके और 2 छक्के भी लगाए। हालांकि, वह लंबी पारी नहीं खेल सके और 58 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

Duleep Trophy 2024: Ruturaj Gaikwad gets injured, retires hurt in 1st over of the match

बाएं टखने में चोट लगने के कारण हो गए थे बाहर | Duleep Trophy 2024

बता दें कि दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे दौर में इंडिया बी का मुकाबला इंडिया सी से हो रहा है। भारत सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ टीम बी के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय बाएं टखने में मोच आने के कारण चोटिल हो गए। गायकवाड़ रिटायर्ड हर्ट होने से पहले केवल दो गेंदों का सामना ही कर सके थे।

ये भी पढ़ें: Ruturaj Gaikwad Injury: ऋतुराज गायकवाड़ को लगी चोट, मैच के बीच रिटायर्ड हर्ट हुए कप्तान 

- Advertisment -
Most Popular