Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलVirat Kohli: कोहली की लीडरशीप के दीवाने हुए रिकी पोंटिंग, तारीफ में...

Virat Kohli: कोहली की लीडरशीप के दीवाने हुए रिकी पोंटिंग, तारीफ में कही ये बड़ी बात

Virat Kohli: विराट कोहली खेल जगत में एक बड़ा नाम है। उन्हें किंग कोहली के नाम से भी जाना जाता है। उनके कई लोग दिवाने हैं। कई खिलाड़ी उनकी तारीफ करते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी उनकी तारीफ की है। उन्होनें विराट कोहली की कप्तानी की जमकर तारीफ की है और कहा है कि इससे आगे आने वाले खिलाड़ियों को काफी मदद मिला है।

रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली की तारीफ की

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान रिकी पोंटिंग ने स्‍काई स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ”भारत की तेज गेंदबाजी में गहराई शानदार है। पिछले छह-सात साल में उनकी लीडरशिप मजबूत रही है। कोहली की कप्‍तानी की शुरुआत की बात करें तो उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट को बदलने में बड़ी भूमिका निभाई। पिछले चार सालों में द्रविड़ ने इसे जारी रखा। विराट कोहली जैसे खिलाड़ी का टीम पर प्रभाव शानदार है और उनके पास स्‍टार खिलाड़ी हुए।”

Virat Kohli

बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए आएंगे नजर

बता दें कि विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में खेलते नजर आएंगे। उन्हें बीसीसीआई ने टेस्ट टीम में शामिल किया है। उनके अलावा और भी अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई है। गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। उनके बल्ले से रन नहीं निकले थे, लेकिन उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में उनके बल्ले से रन निकलेंगे।

Virat Kohli: सौरव गांगुली ने विराट के फॉर्म पर की बात, बोले-‘विराट के बारे में बात भी मत करो..’

- Advertisment -
Most Popular