Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTamannaah Bhatia: दो बार टूटा चुका है तमन्ना भाटिया का दिल, पास्ट...

Tamannaah Bhatia: दो बार टूटा चुका है तमन्ना भाटिया का दिल, पास्ट रिलेशनशिप पर छल्का एक्ट्रेस का दर्द

Tamannaah Bhatia: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। तमन्ना ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया हैं। तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपने नाम का पर्चम लहरा दिया हैं। हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ में तमन्ना नजर आई।

एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा बटोरती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेमी विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। हाल ही में तमन्ना ने एक बातचीत के दौरान ने रिलेशनशिप, हार्टब्रेक के बारे में बात की है।

Tamannaah Bhatia
तमन्ना का हो चुका है हार्टब्रेक

हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में तमन्ना से रिलेशनशिप में सबसे बड़े रेड फ्लैग के बारे में पूछा गया, जिस पर एक्ट्रेस ने बताया, एक पार्टनर को दूसरे को चेंज करने की और वो बनाने की जो आप उनका परफेक्ट वर्जन सोचते हो की कोशिश नहीं करनी चाहिए। ये एक तरह से कंट्रोल है।

ये रेड फ्लैग है। इसी तरह से झूठ बोलना भी रेड फ्लैग है। मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकती जो झूठ बोलते हैं, खासतौर पर वो जो छोटी छोटी चीजों के लिए भी झूठ बोलते हैं। आगे एक्ट्रेस ने कहा- मेल पार्टनर को अपनी फीमेल पार्टनर की सुननी चाहिए। ज्यादातर समय वो आपसे समाधान की उम्मीद से बात नहीं कर रही होती हैं।

बस उनके साथ मौजूद रहें और उन्हें सहानुभूति दें। इसके अलावा तमन्ना ने कहा- पहले जब बहुत ज्यादा गिफ्ट मिलते थे तो मैं बुरा मान जाती थी। मुझे ऐसा लगता था कि वो ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो कुछ कर सकते हैं। ऐसा लगता था कि वो रिलेशनशिप में प्राइज टैग लगा रहे हैं। तमन्ना ने पिछले रिलेशनशिप से क्या सीखा और दो हार्टब्रेक के बारे में भी बात की।

ये भी पढ़ें: Bobby Deol: बॉबी देओल ने अपनी शराब पीने की लत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘सब घर वाले मेरे….’

Tamannaah Bhatia

हार्टब्रेक से एक्ट्रेस ने सीखी यह बात

तमन्ना ने बताया- पहले मैं बहुत गिविंग पार्टनर थी बिना ये जाने कि सामने वाला रिसिविंग पॉजिशन में है या नहीं। ये टॉक्सिक पॉजिटिविटी थी। मैं रिलेशनशिप में ईमानदार और सच्ची हूं। मैं बहुत एक्सप्रेसिव और केयरिंग हूं। मैं अपने पार्टनर को लेकर बहुत सहज हूं और समझने में अच्छी हूं।

हमें पता होता है कि हमारे पार्टनर को क्या दुख पहुंचाएगा। मैं कोशिश करती हूं कि उन्हें कोई दुख पहुंचाने वाली बात न करूं। एक्ट्रेस ने आगे कहा- पहली बार ऐसा तब हुआ जब मैं यंग थी। मुझे यकीन नहीं था कि मैं एक शख्स के लिए अपनी सारी जरुरतें और इच्छाएं छोड़ सकती हूं। मैं लाइफ में और एक्सप्लोर करना चाहती थी। दूसरा हार्टब्रेक जब हुआ तो मुझे ये एहसास हुआ कि वो शख्स मेरी लाइफ में ज्यादा समय तक अच्छा इंफ्लुएंस नहीं कर पाएगा।

- Advertisment -
Most Popular