Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAmitabh Bachchan: बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय की तलाक की...

Amitabh Bachchan: बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ अमिताभ बच्चन का पोस्ट, अभिनेता के पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माना जाता हैं। दोनों की जोड़ो को फैंस का खूब प्यार मिलता है। ये जोड़ी अप्रैल 2007 में शादी के बंधन में बंधी थी और उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन है।

ऐश्वर्या और अभिषेक पिछले कुछ समय से अपने तलाक की अफवाहों के चलते लाइमलाइट में छाए हुए है। बता दें कि अब तक ना तो अभिषेक और ना ही ऐश्वर्या ने अपने रिश्ते में खटास को लेकर कोई भी बयान दिया हैं, लेकिन अंबानी की शादी में उनके अलग-अलग पहुंचने के बाद से ये अफवाहें और तेज हो चुकी हैं।

हालांकि हाल ही में ऐश्वर्या को बेटी आराध्या के साथ जलसा के बाहर देखा गया था। इन सबके बीच अमिताभ बच्चन ने अब एक ऐसी पोस्ट कर दी है जिससे हर कोई हैरान रह गया है।

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की पोस्ट ने मचाया तहलका

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर व्लॉग में लिखा है, “पिछली रात के ब्लॉग पर आखिरी विचार ‘प्रतिबिंब’ के बारे में थे… यह ‘शेर’ सब कुछ बताता है: जब मैंने दर्पण में देखा तो हैरान रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं वह कुछ साल पहले किसी और समय कुछ और था… मैं एक और रविवार को जीओजे के कॉल का इंतजार कर रहा हूं… और अब भी सोचता हूं कि वे किस चेहरे से संबंधित होंगे जिन्होंने चेहरे के बावजूद मुझे इतना समय प्यार और ध्यान दिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वह आशा के साथ खुद को सांत्वना देते हैं, लेकिन वह अच्छी तरह से जानते हैं कि लाइफ और अटेंशन बहुत कम समय के लिए होते हैं।

बिग बी ने लिखा है, “मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकारे सुनता हूं और खुद को आशा से सांत्वना देता हूं… लेकिन जीवन और अटेंशन शॉर्ट लिव हैं… जीवन सूख जाता है और समाप्त हो जाता है, ध्यान सूख जाता है और अंततः खत्म भी हो जाता है… लेकिन एक समानता है – यह सब खत्म हो जाता है!”

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया को मिल रही है लव लाइफ को लेकर सर्वश्रेष्ठ सलाह, एक्ट्रेस ने रिश्तों को लेकर दी यह सलाह

Amitabh Bachchan

फैंस दे रहें है अलग-अलग रिएक्शन

गौरतलब है कि बिग बी की यह पोस्ट देख कर हर कोई हैरान हो गया हैं, लोग कयास लगा रहे है कि बिग बी अपन क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए किस ओर इशारा कर रहे हैं।

इस दौरान अमिताभ बच्चन ने गणेश चतुर्थी के चल रहे त्योहार के बारे में भी बात की और लिखा कि प्रार्थना है की कि सर्वशक्तिमान सभी पर अपना आशीर्वाद बरसाएं और शांति और सिद्धि के मार्ग पर हम सभी का मार्गदर्शन करें। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे बप्पा का आशीर्वाद लेने वाले शुभचिंतकों के उत्साह ने उनका चेहरा बदल दिया।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल अभिनेता की फिल्म कल्कि 2898 एडी ब्लॉकबस्टर रही है। फिल्म में अमिताभ ने अश्वत्थामा के किरदार में खूब वाहवाही लूटी। अब बिग बी साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

- Advertisment -
Most Popular