Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया को मिल रही है लव लाइफ को लेकर...

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया को मिल रही है लव लाइफ को लेकर सर्वश्रेष्ठ सलाह, एक्ट्रेस ने रिश्तों को लेकर दी यह सलाह

Tamannaah Bhatia: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। तमन्ना ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया हैं। तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपने नाम का पर्चम लहरा दिया हैं। हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ में तमन्ना नजर आई।

एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा बटोरती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेमी विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। हाल ही में तमन्ना ने एक बातचीत के दौरान लव लाइफ को लेकर मिल रही सर्वश्रेष्ठ सलाह के बारे में खुलकर बात की है। इसके अलावा उन्होंने रिश्तों में किन-किन चीजों को लेकर समस्याएं पैदा हो सकती हैं, उस पर भी बात की है।

hghgyuui

लव लाइफ को लेकर मिल रही सलाह पर बोलीं तमन्ना

हाल ही में तमन्ना ने एक पॉडकास्ट शो के दौरान बताया कि उन्हें सलाह मिली थी कि रिश्तों में समस्याएं पैदा करने वाले क्षेत्र हमेशा से मौजूद रहते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि रिश्ते के शुरुआती चरण में, जो समस्याएं देखने को मिलती हैं, वो हमेशा बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस ने खुद को मिली सलाह का जिक्र करते हुए आगे कहा,”वो चीजें आपके रिश्ते में रोड़ा बन जाएंगे। यह नहीं बदलता, क्योंकि आपको पता है कि यह वो क्षेत्र है, जहां समस्याएं बनी रहती हैं और यह कायम रहेगा।” हालांकि, इस पूरे विषय पर पॉडकास्ट के होस्ट की राय अलग थी, जिसपर तमन्ना ने कहा कि ये उनके शब्द नहीं है, लेकिन यह सलाह उनके जीवन में काफी काम आई।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने पिछले रिश्तों में इन भावनाओं का अनुभव किया है। उन्होंने अपने इन अनुभवों के आधार पर इन बातों को काफी हद तक सच्ची व्याख्यान कहा है। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से तमन्ना और विजय खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं और अक्सर सार्वजिनक जगहों पर एक साथ नजर आ रहे हैं। हाल में ही विजय ने कहा था कि वह रिश्तों को बहुत ज्यादा छिपा कर रखने में दिलचस्पी नहीं लेते।

ये भी पढ़ें: Boney Kapoor: ‘मिस्टर इंडिया 2’ नहीं होगी बोनी कपूर की अगली फिल्म, फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा

ggfghyuyu

‘स्त्री 2’ में किया था कैमियो

तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में दो फिल्मों में नजर आई हैं। उन्होंने इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ में एक कैमियो और डांस नंबर करती नजर आईं, जबकि जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ अभिनीत ‘वेदा’ में भी उन्होंने एक छोटी भूमिका की है।

वहीं, विजय वर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर नेटफ्लिक्स की हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘आईसी 814: द कांधार हाइजैक’ में नजर आए हैं। उन्होंने इस सीरीज में विमान के कैप्टन के रूप में नजर आए हैं।

- Advertisment -
Most Popular