Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAbhishek Banerjee: 'स्त्री 2' के शूट के दौरान अमर कौशिक के साथ...

Abhishek Banerjee: ‘स्त्री 2’ के शूट के दौरान अमर कौशिक के साथ रहना पड़ता था बेहद चौकन्ना, अभिषेक बनर्जी ने किया बड़ा खुलासा

Abhishek Banerjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अभिषेक बनर्जी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस का लुफत उठा रहें हैं।

अभिषेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर ने स्त्री 2 की शूटिंग के लेकर बड़ा खुलासा किया हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ के शूट को लेकर अभिषेक बनर्जी ने बताया कि कैसे सह कलाकार एक-दूसरे का मजाक बनाते थे।

tjhhtggre

निर्दयी होकर बनाते थे मजाक

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बनर्जी ने कहा कि जब कोई शूटिंग के दौरान खराब इम्प्रोवाइज करता था और बेकार जोक मारता था तो फिल्म के कलाकार एकदम निर्दयी होकर उसका मजाक बनाते थे। उन्होंने कहा कि किसी अन्य फिल्म के सेट पर ऐसा करना आसान नहीं होता।

अपने सह-कलाकार का मजाक बनाने के लिए दो बार तो सोचना ही पड़ता है। एक्टर ने बताया कि जब आप अपने सह कलाकारों के साथ एकदम खुल जाते हैं तो सबसे मजेदार डायलॉग्स तभी निकलकर आते हैं। उन्होंने कहा कि एक-दूसरे का मजाक बनाना काम करता है।

अभिषेक ने बताया कि कई मौके ऐसे आते थे, जब उन्होंने कोई खराब जोक मारा और राजकुमार ने मजाक बना दिया या फिर अपारशक्ति ने कोई बेवकूफी वाली बात कह दी तो अभिषेक ने मजाक उड़ा दिया या फिर राजकुमार ने घटिया जोक मारा तो बाकी लोगों ने उनका मजाक बना दिया।

ये भी पढ़ें: Imran Khan: इमरान खान ने अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर किया बड़ा खुलासा, एक्टर ने मामा आमिर खान और उनकी बेटी आयरा खान को लेकर भी की बात

hhthtthgrgrgr

इतने करोड़ का किया कारोबार

इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। उनके बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि वो कनपुरिया वाइब वाले इंसान हैं, जो आपकी एक्टिंग की भयानक बेईज्जती कर सकते हैं। इसलिए, उनके सामने चौकन्ना रहना पड़ता है। बता दें कि स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 526.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

15 अगस्त को ‘स्त्री 2’ के साथ-साथ अभिषेक बनर्जी की एक और फिल्म रिलीज हुई थी। वो ‘वेदा’ में नेगेटिव रोल में नजर दिखाई दिए थे। फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी ने मुख्य भूमिका अदा की है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। अभिषेक ने ‘भेड़िया’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

- Advertisment -
Most Popular