Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNawazuddin Siddiqui: अपनी बेटी को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेकी बात, अपने तजुर्बे...

Nawazuddin Siddiqui: अपनी बेटी को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेकी बात, अपने तजुर्बे को बेटी पर नहीं थोपना चाहते एक्टर

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

नवाजुद्दीन ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनें रहते हैं। नवाज की बेटी शोरा भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं।

शोरा पिछले महीने एक्टिंग के गुर सीखने के लिए लंदन आई थीं और हाल ही में, उन्हें वहां एक नाटक करते हुए भी देखा गया। वहीं हाल ही में नवाज ने एक बातचीत के दौरान एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने पर खुलकर अपनी राय साझा की।

Nawazuddin Siddiqui

नवाज ने बेटी को लेकर की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नवाज ने कहा कि उनकी बेटी प्रतिष्ठित संस्थान से ट्रेनिंग ले रही है और ये उसके लिए फायदेमंद होगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि विशेषज्ञ जो सिखाते हैं, उससे दिमाग खुलता है। ट्रेनिंग एक ऐसी चीज है, जिसके जरिए जीवन के उन अनुभवों को भी जल्दी सीख लिया जाता है, जिन्हें निजी जिंदगी में सीखने में कई साल का वक्त लग जाता है।

एक्टर ने आगे कहा कि वो अपनी जिंदगी के तजुर्बे को अपनी बेटी पर नहीं थोपना चाहते हैं। उनका कहना है कि शोरा अपने नजरिए से दुनिया को देख रही हैं और वो बेटी पर इस बात का दबाव नहीं डालेंगे कि उसे पिता के अनुभव से सीखना चाहिए। नवाज ने कहा कि जिंदगी को लेकर शोरा की खुद की समझ होना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: Deepak Tijori: मुकेश भट्ट के कारण दीपक तिजोरी को नहीं मिला था किसी भी फिल्म में लीड रोल, अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui
पैदाइशी एक्ट्रेस जैसा कुछ नहीं होता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे बातचीत में ये भी कहा कि एक अभिनेता के लिए ट्रेनिंग की बहुत जरूरत होती है। एक्टर ने कहा कि पैदाइशी एक्टर जैसा कुछ नहीं होता है।

मैं आपका काम नहीं कर सकता और आप भी मेरा काम नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर एक चीज में विशेषज्ञता होती है और गंभीर अभिनेता बनने के लिए ट्रेनिंग चाहिए होती है।

- Advertisment -
Most Popular