Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDalljiet Kaur: पूर्व पति की गर्लफ्रेंड पर दलजीत कौर ने कसा तंज,...

Dalljiet Kaur: पूर्व पति की गर्लफ्रेंड पर दलजीत कौर ने कसा तंज, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सुनाई खरि-खोटी

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले एक साल से सुर्खियों का केंद्र बनी हुई हैं। पहले उनकी दूसरी शादी, फिर अनबन और 10 महीने बाद ही तलाक की अर्जी…इन सब के बीच उनकी निजी जिंदगी चर्चा का विषय बनी हुई है।

एक्ट्रेस ने अलग हुए पति निखिल पर बेवफाई का आरोप लगाया है और कई मौकों पर उनकी आलोचना भी की है। वहीं, दूसरी ओर निखिल ने दलजीत के साथ अपनी शादी को मानने से इनकार कर दिया है और इसे ‘केवल एक सांस्कृतिक कार्यक्रम’ बताया है। दोनों लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और सुर्खियों में बने हुए हैं।

Dalljiet Kaur

दलजीत ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

बता दें कि दलजीत ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इसी सिलसिले में वह अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और बातचीत की। इस बातचीत में एक सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने निखिल की कथित गर्लफ्रेंड पर निशाना साधा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अलग हुए पति निखिल पटेल की कथित गर्लफ्रेंड सफीना नजर की आलोचना की। एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे मन में दो सवाल हैं। पहला यह कि अगर वह आज जो कुछ भी कर रहे हैं, उससे पहले से ही खुश थे, तो उन्होंने मुझसे शादी क्यों की?

शायद, तब उन्हें इस तरह की पब्लिसिटी नहीं मिलती। दूसरा, जो लोग बोलते हैं न के एक लड़की ही लड़की की जिंदगी बर्बाद करती है, सही बोलते हैं। मैं उसे दोष नहीं दे रही हूं, मुझे लगता है कि मुझे उसे दोष देना चाहिए। जब पति-पत्नी के बीच कोई समस्या चल रही हो तब तो वैसे भी वो लोग एक दूसरे के बारे में कुछ अच्छा नहीं कहेंगे, ऐसे में किसी तीसरे इंसान को वह खाली जगह पूरी नहीं करनी चाहिए। यह नैतिक रूप से गलत है।’

ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez: काफी मुश्किल भरे दिनों से जूझ रही है जैकलीन फर्नांडीज, एक्ट्रेस ने बताया कैसे खुद को रखती है सकारात्मक

Dalljiet Kaur

दलजीत ने सफीना का सामना किया है?

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने निखिल की कथित प्रेमिका के शादीशुदा होने और फिर भी उनकी शादी को बर्बाद करने के लिए फटकार लगाई। दलजीत कहती हैं, ‘आप खुद शादी शुदा हो, पति है, दो बच्चे हैं और किसी और के पति का खालीपन भर रहे हो? क्यों? यह सवाल जिंदगी भर मेरे दिल में रहेगा।

मुझे नहीं लगता कि वह जो कर रही हैं उसे करने की जरूरत है, क्या पता, होगा उनका कोई कारण शायद?’ बातचीत के दौरान एक यूजर ने दलजीत से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सफीना का सामना किया है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘नहीं, मैंने उनसे बात नहीं की। क्या बात करूं उनसे? वो कोई 12-15 साल की बच्ची थोड़ी हैं।

30 साल की हैं और दो बच्चों की मां हैं। क्या पता, शायद उनके पश्चिमी संस्कृति में यह सब स्वीकार होगा। मुझे नहीं पता। जैसा हम बोलते हैं वैसा अभी भी हो रहा है। यह बहुत दुख की बात है। मैं अब नहीं रोऊंगी।’

- Advertisment -
Most Popular