Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL T20 2024: ईस्ट दिल्ली से भिड़ने के लिए तैयार नॉर्थ दिल्ली...

DPL T20 2024: ईस्ट दिल्ली से भिड़ने के लिए तैयार नॉर्थ दिल्ली की टीम, यहां देखें फ्री में मैच

DPL T20 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग के 29वें मैच में आज यानी 4 सितंबर को नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स का सामना ईस्ट दिल्ली राइडर्स के साथ होगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम के सात बजे से खेला जाएगा, वहीं टॉस उसके आधे घंटे पहले होगा। दोनों के बीच काफी ज्यादा रोमांचक मुकाबला होने वाला है। गौरतलब है कि ईस्ट दिल्ली की टीम पहले ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Read More: DPL T20 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने पहुंचे पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी, WDL के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया स्वागत

नॉर्थ दिल्ली की बात करें तो नॉर्थ दिल्ली ने शानदार वापसी की है। टेबल में नीचे होने के बाद वापसी करते हुए सेमीफाइल में चौथी टीम बनने की होड़ में काफी आगे है। वहीं, ईस्ट दिल्ली की बात करें तो इस टीम ने एक मुकाबले को छोड़कर सभी मुकाबले में जीत दर्ज की है। ऐसे में इस मैच में नॉर्थ दिल्ली की टीम के पास शानदार मौका है।

DPL T20: Himmat Singh & Mayank Rawat take East Delhi to 6-wicket win vs North Delhi

Read more: DPL T20 2024: सेंट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला आज वेस्ट दिल्ली लायंस के साथ, क्वालिफाई करने पर होगी नजर

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो ईस्ट दिल्ली राइडर्स की टीम 8 मैचो में से 7 जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। वहीं, नॉर्थ दिल्ली की टीम 9 मैचों में से 4 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर मौजूद है। देखना होगा कि इस मैच में नॉर्थ दिल्ली की टीम क्या कुछ कर पाती है।

- Advertisment -
Most Popular