Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDelhi Premier League NDS VS CDK : अरूण जेटली स्टेडियम में आज...

Delhi Premier League NDS VS CDK : अरूण जेटली स्टेडियम में आज नार्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स का मुकाबला सेंट्रल दिल्ली किंग्स से

Delhi Premier League NDS VS CDK: दिल्ली प्रीमियर लीग में आज एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है जहां आज शाम 7 बजे वाले मैच में नार्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स का मुकाबला सेंट्रल दिल्ली किंग्स से होने वाला है. बता दे कि सेंट्रल दिल्ली किग्स ने 7 मैच में जहां 3 मैच में जीत हासिल की है तो वहीं नार्थ दिल्ली स्ट्राइक्रस ने मैच में 2 मैच जीतने में कामयाब रही है. दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में इन दोनों ही टीमों के मैच को लेकर फैंस के बीच भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

DPL T20: North Delhi Strikers Beat West Delhi Lions By 7 Wickets

बता अगर आज के मौच की करें तो मैच दोनों ही टीमों ने अभी तक इस टूर्नामेंट में मिलाजुला प्रदर्शन किया है. दोनों ही टीमें आज की कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर दिल्ली प्रीमयर लीग की अंक तालिका में अपने स्कोर बढ़ा सके. नार्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के कप्तान प्रांशु आज एक अलग रणनीति के साथ मैदान में उतर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Jay Shah: ICC के अध्यक्ष बनने पर जय शाह ने दिया बयान, ग्लोबल पहचान दिलाने की कही बात

Delhi Premier League

वहीं सेंट्रल दिल्ली किंग्स के कप्तान भी आज पिछली मैचों में हुई गलती को सुधारकर मैदान में उतरने की कोशिश करेंगे. ऐसा में देखना होगा कि दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में नार्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स और सेंट्रल दिल्ली किंग्स के बीच होने वाले मैच में कौन बाजी मारता है. आप इस मैच को जियो सिनेमा एप और स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं.

- Advertisment -
Most Popular