Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: बॉलीवुड में बाहरी होने पर कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा...

Kartik Aaryan: बॉलीवुड में बाहरी होने पर कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘जगह बनाने और बराबरी करने के लिए करना पड़ा……’

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। कार्तिक ने ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपने पैर जमाएं।

उनकी पिछली रिलीज फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के लिए काफी सराहना मिली है। बॉलीवुड में अंदरुनी और बाहरी की चर्चा काफी ज्यादा होती रहती है। अब कार्तिक ने फिल्म इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति के तौर पर अपने अनुभवों को साझा किया है।

Kartik Aaryan

कार्तिक ने किया खुलासा

कार्तिक ने इंडस्ट्री में बाहरी के तौर पर अपने अनुभवों को लेकर बात करते हुए कहा कि जब आप इंडस्ट्री से नहीं होते हो, तो पहचान और अवसर पाना चुनौतीपूर्ण होता है। एक्टर ने कहा, “जब आप इंडस्ट्री से नहीं होते हैं, तो अवसर मिलना या आपके काम को पहचान मिलना मुश्किल होता है। इसका असर भी आप पर ही पड़ता।

आपको सब कुछ शुरू से सीखना होता है, अपनी जगह खुद बनानी होती है और बराबरी का व्यवहार पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।” एक इंटरव्यू में अभिनता ने इंडस्ट्री में बाहरी के तौर पर अपने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी बात की। अभिनेता ने अवसर मिलने और पहचान बनाने के दौरान आने वाली चुनौतियों को स्वीकार किया।

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री से जुड़े न होने से नुकसान भी हो सकता है। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि उन्हें अक्सर आश्चर्य होता है कि अगर उन्हें भी वही फायदे मिलते, जो इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को मिलते हैं, तो उनका करियर कितना अलग होता। कार्तिक ने कहा, “यह महसूस करने के लिए बहुत आत्मनिरीक्षण करना पड़ा कि बाहरी व्यक्ति होना कोई कमजोरी नहीं है। मैंने अब तक जो कुछ भी किया है, वह मेरी अपनी मेहनत का फल है।”

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: तापसी पन्नू ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पुल, एक्ट्रेस ने साझा किया डंकी फिल्म का किस्सा

Kartik Aaryan
इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आए थे। यह एक बायोग्राफिकर स्पोर्ट्स ड्रामा थी, जिसमें उन्होंने पैरालिंपिक में गोल्ड मेडल लाने वाले खिलाड़ी मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया था। फिल्म के लिए उनकी काफी सराहना भी हुई थी।

इसके अलावा वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, विद्या बालन, राजपाल यादव आदि कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular