Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीInfinix Hot 50 5G बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने...

Infinix Hot 50 5G बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टी

Infinix Hot 50 5G : भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। दरअसल, एक प्रेस नोट में, Infinix ने कहा कि Infinix Hot 50 5G जल्द ही भारत में मिडरेंज कैटेगरी में लॉन्च होगा, लेकिन कीमत सीमा के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए सटीक लॉन्च तिथि की भी पुष्टि नहीं की। ध्यान देने वाली बात यह है कि Infinix ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Infinix Note 40 सीरीज का रेसिंग एडिशन लॉन्च किया था। इसी बीच कंपनी एक और नया फोन लाने की प्लानिंग कर रही है, जिसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा भी कर दिया गया है।

Infinix Hot 50 5G के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Infinix Hot 50 5G का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 का हो सकता है, जबकि पिक्सल डेनसिटी 320 DPI का है। ये फोन लेटेस्ट Android 14 पर चल सकता है। वहीं, प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6300 5G प्रोसेसर लगाया जा सकता है। डेटा को स्टोर करने के लिए इस मोबाइल फोन में 4GB और 8GB रैम के साथ 128GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो अभी तक इसको लेकर पुष्टी नहीं हुई है। लीक्स फोटो के अनुसार, इसके रियर में एक सीध में तीन कैमरे मिलेंगे। फोन के लेफ्ट साइड में सिम स्लॉट है और राइट में वॉल्यूम व पावर बटन दिया गया है। वहीं, बैटरी के मामले में डिवाइस में 4900mAh की बैटरी मिलने की बाद सामने आई है। यही नहीं डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है।

Infinix Hot 50 5G की कीमत

कीमत की बात करें तो Infinix Hot 50 5G के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, काफी ज्यादा फीचर्स इसके पुराने वर्जन यानी Infinix Hot 40 के समान ही दिए गए हैं। ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत भी उसी के आसपास रहने वाली है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल रही जानकारी के अनुसार Infinix Hot 50 5G डिवाइस अगले महीने 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Infinix Note 40 Racing Edition की सेल आज से हुई शुरु, यहां से खरीदे फोन

- Advertisment -
Most Popular