Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKriti Sanon: आज भी अपने पिता के साथ कृति सेनन शेयर करती...

Kriti Sanon: आज भी अपने पिता के साथ कृति सेनन शेयर करती है एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Kriti Sanon: कृति सेनन आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। कृति ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों के खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को उनकी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड भी मिले हैं। कृति अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हर फिल्म के साथ दर्शकों के मन में अपनी छाप छोड़ती जा रही हैं।

उन्हें ‘बरेली की बर्फी’ और ‘मिमी’ जैसी फिल्मों के लिए काफी सराहना भी मिली हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि अभी भी उनका अपने पिता राहुल सैनन के साथ बैंक में एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट है।

Kriti Sanon

कृति ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन ने अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि और फिल्मी करियर को लेकर बात की है। उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से कहूंगी कि मैं काफी भाग्यशाली रही हूं। मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से आती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है कि इसकी वजह से मुझे कभी काम करने की ज़रूरत महसूस हुई या पैसे कमाने के लिए सोचना पड़ा।

मेरे पिता के साथ मेरा ज्वाइंट बैंक अकाउंट है। मुझे ये भी नहीं पता कि कितना पैसा आ रहा है और कितना जा रहा है।” एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में बाहरी होने के बावजूद वह काफी शांति और अच्छे से काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि एक वक्त वह ऐसे दौर में थीं कि उन्हें पता ही नहीं था कि क्या करना है।

उन्होंने आगे कहा कि वह फिल्मों को लेकर चुनाव इस तरह से करती थीं कि क्या वह सेट पर अच्छा महसूस कर रही हैं या बस बहती चली जा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि बड़ी परियोजनाओं का हिस्सा बनने को लेकर कहा कि महत्वपूर्ण और गैर-महत्वपूर्ण भूमिकाओं के बीच संतुलन बना कर रखना उन्हें पसंद आता है। एक्ट्रेस ने स्वीकार करते हुए कहा कि अधिकतर बड़ी परियोजनाएं सफल नहीं होतीं और उन्हें ऐसे में सेट पर होने का उत्साह भी महसूस नहीं होता।

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon: शाहरुख खान को लेकर कृति सेनन ने दिया बयान, बोलीं- ‘वह उन लोगों मेसे है, जिनके आप……’

Kriti Sanon

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

कृति ने आगे बताया कि वह अपने निर्णय खुद लेते हुए बड़ी हुई हैं। अब उन्हें ये एहसास होता है कि उनके लिए क्या काम करता है और क्या नहीं। इस दौरान उन्होंने शांति को परिभाषित करते हुए बताया कि उनके लिए शांति एक ऐसी जगह है, जहां वो कुछ ऐसी चीजें चुन सकती हैं, जो वह करना चाहती हैं।

बता दें कि कृति ने साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस काजोल देवगन के साथ दोबारा से नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के साथ कृति बतौर निर्माता भी अपने करियर का आगाज कर रही हैं।

- Advertisment -
Most Popular