Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSaswata Chatterjee: प्रभास के समर्थन में बोलें शाश्वत चटर्जी, अरशद वारसी को...

Saswata Chatterjee: प्रभास के समर्थन में बोलें शाश्वत चटर्जी, अरशद वारसी को लेकर कही यह बात

Saswata Chatterjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार एक्टर अरशद वारसी इन दिनों अपने दिए हुए एक बयान को लेकर विवादों में धिरे हुए हैं। दरअसल, अरशद ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के एक्टर प्रभास को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से वो लगातार चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

अरशद ने एक बातचीत के दौरान ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की काफी तारीफ की, लेकिन प्रभास के किरदार को लेकर उन्हें जोकर जैसा बताया था। इस वीडियो के अपलोड होने के बाद ही सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया। वहीं फिल्म के एक और एक्टर शाश्वत चटर्जी ने प्रभास का समर्थन किया है।

rggrgreggegrgeregr

प्रभास के लिए बोलें शाश्वत

बता दें कि अरशद द्वारा प्रभास पर की गई टिप्पणी कई लोगों को पसंद नहीं आई हैं। उन्हें इसके लिए लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हाल में ही अब शाश्वत चटर्जी ने प्रभास का समर्थन किया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ में कमांडर मानस की भूमिका में नजर आए चटर्जी ने प्रभास को इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा विकल्प बताया।हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब शाश्वत से इस पूरे मामले को लेकर राय पूछी गई, तो उन्होंने जवाब देते हुए प्रभास की तारीफ की।

उन्होंने कहा, “मैं अरशद के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, यह उनकी राय है, मेरी नहीं। वास्तव में, प्रभास काफी शानदार दिखते हैं। उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति काफी असाधारण है। वह इस भूमिका के लिए सबसे अच्छा विकल्प थे। फिल्म में वो बिल्कुल अद्भुत लगे हैं।”

अरशद वारसी के इस टिप्पणी की कई और कलाकारों ने आलोचना की है। साउथ के अभिनेता सुधीर बाबू ने अरशद के इस बयान को पेशेवरता की कमी बताया था, साथ ही कहा था कि प्रभास का कद छोटे दिमाग से आने वाली टिप्पणियों के लिए बहुत बड़ा है।

इनके अलावा नानी ने वारसी को लेकर कहा था कि प्रभास का जिक्र करने की वजह से उन्हें जिंदगी में सबसे ज्यादा प्रचार मिला है। निर्देशक अजय भूपति ने भी अरशद वारसी की टिप्पणियों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी।

ये भी पढ़ें: Rajkumar Rao: शाहरुख खान की ‘देवदास’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ पर राजकुमरा राव ने रखी अपनी राय, एक्टर ने कही बड़ी बात

tggetgeeg

अरशद ने कही थी यह बात

बता दें कि हाल ही में एक पॉकडकास्ट शो के दौरान अरशद वारसी ने ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने ‘कल्कि 2898 ए़डी’ देखी, लेकिन उन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई।

उन्होंने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि अश्वत्थामा के किरदार में उन्हें अमिताभ बच्चन का अभिनय काफी पसंद आया था। लेकिन प्रभास से वह प्रभावित नहीं हुए। प्रभास को उन्होंने फिल्म में जोकर जैसा बताया था।

- Advertisment -
Most Popular