Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTapsee Pannu: तापसी पन्नू ने कभी नहीं देखा अपने पति मैथियास बो...

Tapsee Pannu: तापसी पन्नू ने कभी नहीं देखा अपने पति मैथियास बो का लाइव मैच, बोलीं- ‘गति वाले मैच देखना….’

Tapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं।

तापसी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चार्चा का केंद्र बनी रहती हैं। उन्होंने साल की शुरुआत में 23 जून को डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी की थी। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान तापसी ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी अपने पति मैथियास बो को लाइव खेलते हुए नहीं देखा है, क्योंकि उन्हें तेज गति वाले मैच देखना तनावपूर्ण लगता है। बता दें कि एक्ट्रेस ने मैथियास का समर्थन करने के लिए पेरिस ओलंपिक में गई थीं, क्योंकि वह पुरुष युगल बैडमिंटन टीम के कोच थे।

tgtgbgeegg

तापसी ने पति को लेकर कही ये बात

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तापसी ने बताया कि यह मैथियास का आखिरी ओलंपिक हो सकता है, इसलिए वह पहुंची। उन्होंने कहा, ‘यह आखिरी ओलंपिक हो सकता है जिसमें मैथियास हिस्सा लेंगे। इसलिए मैं वहां पहुंची। मैं उन्हें खेलते हुए देखने कभी नहीं गई, क्योंकि उन्हें लाइव खेलते हुए देखना बहुत तनावपूर्ण था।’

तापसी और मैथियास अब तक जितने साल साथ रहे हैं, उसमें तापसी केवल दो से तीन सुपर सीरीज टूर्नामेंट में उन्हें खेलते हुए देखने गई हैं, लेकिन प्रमुख टूर्नामेंट में वह जाने से बचती रही हैं। हालांकि, मैथियास अब खिलाड़ी नहीं बल्कि कोच हैं, इसलिए अभिनेत्री को लेगा कि कम तनावपूर्ण स्थिति में उनके एक्शन को देखना महत्वपूर्ण होगा।

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के लिए पहली पसंद नहीं थी तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

tggtgegegwg
इस फिल्म में नजर आ रही है तापसी

अपनी ट्रोलिंग को लेकर तापसी पन्नू ने कहा कि ट्रोलिंग हर किसी के जीवन का हिस्सा बन गई है और उनका मानना है कि ट्रोल होना उनकी प्रासंगिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अगर वह प्रासंगिक नहीं होतीं, तो लोग उन पर अपना समय और ऊर्जा खर्च नहीं करते।

तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अक्षय कुमार, एमी विर्क, वाणी कपूर, प्रज्ञा जायसवाल, आदित्य सील और फरदीन खान के साथ ‘खेल खेल में’ दिखाई दी हैं। इसके बाद, वह ‘वो लड़की है कहां’ में नजर आएंगी।

- Advertisment -
Most Popular