Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024East Delhi Riders vs South Delhi Superstarz: आज दो टेबल टॉपर्स के...

East Delhi Riders vs South Delhi Superstarz: आज दो टेबल टॉपर्स के बीच होगा मुकाबला, शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा मैच

East Delhi Riders vs South Delhi Superstarz: दिल्ली प्रीमियर लीग के आठवें मैच में ईस्ट दिल्ली राइडर्स का मुकाबला साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से होगा। यह मुकाबला गुरुवार यानी 22 अगस्त को शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच टीवी पर इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फैंस फ्री में देख सकेंगे।

East Delhi Riders Cricket Team At 2024 - Players List, Records, Stats, News & Rankings - Cricketaddictor

आज दो टेबल टॉपर्स के बीच होगा मुकाबला

ईस्ट दिल्ली राइडर्स ने अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। प्वाइंट्स टेबल में उसके चार अंग हो गए हैं जिसके साथ वह शीर्ष पर है। वहीं, साउथ दिल्ली चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। साउथ दिल्ली की टीम ने भी दो मुकाबले जीते हैं। गुरुवार को दोनों टेबल टॉपर्स के बीच मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमों ने अभी एक भी मैच हारी नहीं है।

WhatsApp Image 2024 08 22 at 15.57.04

 

पहली बार दिल्ली प्रीमियर लीग का हो रहा है आयोजन | East Delhi Riders vs South Delhi Superstarz

ऐसे में आज के मुकाबले में किसी न किसी टीम को हार का सामना करना पड़ेगा। आपको बताते चलें कि इंडियन प्रीमियर लीग के तर्ज पर इस बार दिल्ली में दिल्ली प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है। यह टूर्नामेंट डीडीसीए के नेतृत्व में किया जा रहा है। यह पहला सीजन है जहां डीपीएल के मुकाबले खेले जा रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: Navdeep Saini: वेस्ट दिल्ली लायंस ने DPL में नवदीप सैनी को दिया मौका, टीम इंडिया में होगी वापसी

- Advertisment -
Most Popular