Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024Navdeep Saini: वेस्ट दिल्ली लायंस ने DPL में नवदीप सैनी को दिया...

Navdeep Saini: वेस्ट दिल्ली लायंस ने DPL में नवदीप सैनी को दिया मौका, टीम इंडिया में होगी वापसी

Navdeep Saini: दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 में वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम की ओर से क्रिकेटर नवदीप सैनी काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने सैनी को अपने टीम में शामिल किया था। भारतीय टीम के दूर चल रहे नवदीप सैनी को वेस्ट दिल्ली टीम और ऑनर ने एक बार फिर से वापसी करने का मौका दिया है। डीपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर वह भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं। फिलहाल वह डीपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Navdeep Saini

2019 में भारत के लिए इंटरनेशनल मैच में किया था डेब्यू

नवदीप सैनी ने 2019 में भारत के लिए वनडे तथा टी20 में डेब्यू किया था। हालांकि, शुरुआत में उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिलता था। कई बार टीम में चुने जाने के बावजूद उन्हें प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिल पाती थी। उन्हें बेंच पर बैठना पड़ता था। लेकिन बाद में वह टीम इंडिया के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में खेले जहां उन्होनें काफी शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया।

DPL: West Delhi Lions edge past North Delhi Strikers by 3 wickets

दिल्ली प्रीमियर लीग के जरिए हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

नवदीप सैनी ने भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट जुलाई, 2021 को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेला था। वह मैच टी20 था जो कोलंबों में खेला गया था। उसके बाद से नवदीप सैनी को इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका नहीं मिला है। हालांकि, घरेलू क्रिकेट में वह लगातार मैच खेलते आए हैं। अब दिल्ली प्रीमियर लीग में उन्हें वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम ने मौका दिया है। वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने उन्हें अपने टीम में शामिल कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का एक और मौका दिया है।

ये भी पढ़ें: Ind vs Ban: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

- Advertisment -
Most Popular