Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: महिला कलाकारों को दी कंगना रनौत ने बड़ी सीख, बोलीं-...

Kangana Ranaut: महिला कलाकारों को दी कंगना रनौत ने बड़ी सीख, बोलीं- ‘कोई भी खान, कुमार या कपूर आपकों….’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी बखूबी समभाल रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। कंगना इन दिनों जोरों-शोरों से अपने फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने फेयरनेस क्रीम ब्रांड्स से करोड़ों के विज्ञापन सौदे ठुकरा दिए और खान के साथ काम करने के ऑफर को अस्वीकार कर दिया, क्योंकि वह दूसरी भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं। उनका लक्ष्य यह साबित करना है कि बॉलीवुड के खान पर निर्भर हुए बिना भी एक महिला कलाकार का करियर फल-फूल सकता है।

Kangana Ranaut

कंगना ने ठुकराए कई बड़े प्रोजेक्टस

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, “मैंने 10-15 करोड़ रुपये के सौदे ठुकरा दिए हैं क्योंकि वे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करते हैं। मैं शुरू से ही ऐसी थी, सफल होने से पहले भी। मैंने बॉलीवुड के खान के साथ फिल्में ठुकराई हैं। लेकिन मैं बता दूं कि सभी खान मेरे साथ बहुत अच्छे रहे हैं।

ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है, लेकिन खान उनमें से नहीं थे।”उन्होंने आगे कहा, “मैंने उनके साथ काम करने से मना कर दिया क्योंकि उनकी फिल्मों में हीरोइनों के पास दो सीन और एक गाना होता है। और मैं एक ए-लिस्टर बनना चाहती थी, सबसे बेहतरीन अभिनेत्री जिसने बॉलीवुड के खान के साथ काम नहीं किया हो।

मैं अपने बाद आने वाली महिलाओं के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती हूं।”अभिनेत्री ने आगे कहा, “कोई भी खान, कुमार या कपूर आपको सफल नहीं बना सकता। मैंने रणबीर कपूर और अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए मना कर दिया। मैं एक ऐसा प्रोटोटाइप नहीं बनना चाहती थी जो यह दिखाए कि एक हीरो आपको सफल बना सकता है। यह सच नहीं है। मैंने महिलाओं के लिए यही उदाहरण पेश किया है।”

ये भी पढ़ें: Arshad Warsi: अरशद वारसी को नहीं पसंद आई नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’, एक्टर ने फिल्म को लेकर दिया विवादित बयान

gfhthfthgtdgr

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं इमरजेंसी की रिलीज के बारें में बात करें तो यह फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर बखूबी से उतारती दिखी हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दमदार है। कंगना रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया था।

1975 के भारत पर आधारित यह फिल्म उस समय के इर्द-गिर्द घूमती है जब देश में आपातकाल लगाया गया था। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं। फिल्म श्रेयस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक इसमें पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई दिए हैं।

- Advertisment -
Most Popular