Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArshad Warsi: अरशद वारसी ने दिया बड़ा बयान, बोलें- लव से बेहतर...

Arshad Warsi: अरशद वारसी ने दिया बड़ा बयान, बोलें- लव से बेहतर है लस्ट की भावना

Arshad Warsi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अरशद वारसी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरशद ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बानई हैं।

उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। तीन दशक से अधिक लंबे करियर के साथ, अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल’ और ‘इश्किया’ जैसी फिल्मों में यादगार प्रदर्शन के माध्यम से खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है।

वहीं एक्टर अपनी प्रोफशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में अरशद ने प्यार को लेकर अपने विचार साझा किए हैं और बताया है कि उन्हें लव से बेहतर लस्ट लगता है।

Arshad Warsi

अरशद ने कही बड़ी बात

हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान अरशद से प्यार के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा, “रोमांस तो है लेकिन कहीं न कहीं, प्यार से ज्यादा लस्ट में होना बेहतर है।” इसका समर्थन करते हुए, अरशद वारसी ने कहा कि प्यार अपना रूप बदलता है लेकिन लस्ट नहीं।

एक्टर ने आगे कहा कि जब बात लस्ट की आती है, तो यह उस महिला के साथ रहती है, जिसके साथ कोई व्यक्ति होता है। शायद यही कारण है कि पोर्न स्टार्स एक-दूसरे से इतना प्यार करते हैं। उसी बातचीत के दौरान, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पोर्नोग्राफी देखने या एक्स-रेटेड पत्रिकाएं पढ़ने में रुचि नहीं रखी है। अरशद ने कहा कि वह एक बोर्डिंग स्कूल से हैं और उन्होंने कभी पोर्न नहीं देखी।

ये भी पढ़ें: Karan Johar: करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म रिलीज के बाद फिल्ममेकर को मांगनी पड़ी थी शबाना आजमी से माफी

Arshad Warsi

वेतन समानता पर रखी थी अपनी राय

एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि वह चीजों को देखने के बजाय उन्हें करने में विश्वास करते हैं। जीवन का उदाहरण देते हुए अरशद ने कहा कि उन्हें क्रिकेट खेलना पसंद है, लेकिन इसे देखना नहीं। उन्होंने स्वीकार किया, “जब तक मैं इसे नहीं करता, तब तक मुझे यह दिलचस्प नहीं लगता।”

उन्होंने कहा कि एकमात्र चीज जिसे वह दूसरों को करते देखना पसंद करते हैं और खुद भी करते हैं, वह है अभिनय। इससे पहले अरशद ने इंडस्ट्री में वेतन समानता पर भी अपनी राय रखी थी। अभिनेता ने बताया कि ज्यादा पैसे पाने वाले सितारों को ज्यादा पैसे नहीं मिलने चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जो मिल रहा है, वह उससे कहीं ज्यादा है।

- Advertisment -
Most Popular