Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJohn Abraham: आदित्य चोपड़ा को लेकर जॉन अब्राहम ने किया बड़ा खुलासा,...

John Abraham: आदित्य चोपड़ा को लेकर जॉन अब्राहम ने किया बड़ा खुलासा, केवल इस एक्टर को दिखाई थी ‘पठान’

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में अपने नाम का पर्चम लहरा रहें हैं। जॉन ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस को दिलों में खास जगह बनाई हैं। एक्टर का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों में शुमार है। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वेदा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

इसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्म में ज़ॉन के अलावा शरवरी और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। जॉन के प्रशंसकों को उम्मीद है कि ‘पठान’ की तरह उनकी यह फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। हाल ही में, जॉन ने पठान फिल्म में काम करने को लेकर अपने अनुभव को साझा किया है।

John Abraham

पठान को लेकर जॉन ने कही बड़ी बात

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने बताया कि आदित्य चोपड़ा बेदह सख्त हैं। वो शाहरुख खान ही थे, जिनके जरिए फिल्म से जुड़ी जानकारियां उन तक पहुंची थी। अपने और शाहरुख खान के संबंध को लेकर जॉन अब्राहम ने कहा कि पठान पर काम करने के दौरान दोनों के बीच बहुत सम्मान और प्यार था।

जॉन ने शाहरुख को बुद्धिमान इंसान भी बताया। साथ ही उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वो दूसरों का ख्याल रखने वाले व्यक्ति हैं। बता दें कि आदित्य चोपड़ा केवल शाहरुख खान को ही अपनी फिल्म दिखाते हैं। उनके अलावा वो किसी भी को भी नहीं दिखाते। ‘पठान’ फिल्म की रिलीज से पहले ऐसा ही कुछ हुआ था।

ये भी पढ़ें: Sunny Kaushal: सनी कौशल ने बांधे भाई विक्की कौशल की तारीफों के पुल, बोलें- ‘वह जीवन में अच्छा कर रहें है’

John Abraham

आदित्य चोपड़ा को लेकर बोलें जॉन

गौरतलब है कि ‘पठान’ में काम करने से पहले भी जॉन अब्राहम निर्देशक और निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने ‘धूम’ फिल्म में साथ काम किया था, जो 2004 में रिलीज हुई थी। जॉन ने आदित्य के बारे में भरोसे के साथ अपनी राय रखते हुए कहा कि मुझे मालूम है कि मैं जब भी आदित्य चोपड़ा के साथ फिल्म करुंगा वो अच्छी चलेगी।

- Advertisment -
Most Popular