Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSanjay Dutt: अजय देवगन संग इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से बाहर...

Sanjay Dutt: अजय देवगन संग इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से बाहर हुए संजय दत्त, एक्टर की गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला

Sanjay Dutt: संजय दत्त और अजय देवगन दोनों हीं बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में गिने जाते हैं। दोनों ने कई धमाकेदार फिल्में की हैं और यहां तक की दोनों की जोड़ी को भी कई फिल्मों में देखा गया है, जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। ऐसा ही एक बार फिर होने वाला था और दोनों की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

दरअसल, अजय देवगन और संजय दत्त साल 2012 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के बाद अब इसके सीक्वल ‘सन ऑफ सरदार 2’ में नजर आने वाले थे। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त इस फिल्म से बाहर हो गए हैं, जिसकी वजह से अब इस फिल्म में अजय देवगन के साथ दूसरे स्टार की एंट्री हो गई है।

Sanjay Dutt

‘सन ऑफ सरदार 2’ से बाहर हुए | Sanjay Dutt

दरअसल, संजय दत्त के फिल्म से बाहर होने की वजह यह है कि उन्हें यूके का वीजा नहीं मिल पाया है और उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए वहां जाना था। ऐसे में अब रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘सन ऑफ सरदार 2’ में अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन को संजय दत्त की जगह कास्ट कर लिया गया है।

Sanjay Dutt

इस वजह से फिल्म से बाहर हुए संजय दत्त |Sanjay Dutt

अब जाहिर तौर पर दर्शक ये भी जानना चाहते होंगे कि आखिर अचानक संजय दत्त को इस फिल्म से बाहर क्यों कर दिया गया। तो आपको बता दें कि साल 1993 में मुंबई बम धमाकों के बाद, जब संजय दत्त को आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था, तो उन्हें पांच साल की सजा मिली थी। इस सजा को उन्होंने साल 2016 में पूरा किया था। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्म्स एक्ट के उल्लंघन में गिरफ्तारी के बाद से संजय दत्त आज तक यूके नहीं जा पाए हैं। उन्होंने वीजा के लिए कई बार आवेदन किया जरुर है, लेकिन कभी बात नहीं बन पाई है। और इस बार भी उनके यूके ना जा पाने और फिल्म से बाहर होने का कारण उनका यूके का वीजा स्वीकार ना होना ही माना जा रहा है।

Son OF Sardar 2

अजय देवगन से साथ मृणाल ठाकुर आएंगी नजर

गौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में अजय देवगन जस्सी रंधावा के रोल में नजर आए थे, जबकि संजय दत्त ने बिल्लू का किरदार निभाया था। दोनों की जोड़ी वाली इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ऐसे में दर्शक एक बार फिर दोनों की जोड़ी को ‘सन ऑफ सरदार 2’ में देखने के लिए बेताब थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। संजय दत्त के इस फिल्म से बाहर होने के बाद अब दर्शकों को दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए किसी दूसरी फिल्म का इंतजार करना होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग फिलहाल शुरू हो चुकी है और इसमें अजय देवगन के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल इस फिल्म को स्कॉटलैंड में फिल्माया जा रहा है।

'सन ऑफ सरदार'

साल 2012 में रिलीज हुई थी ‘सन ऑफ सरदार’

बता दें कि ‘सन ऑफ सरदार’ एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन अश्वनी धिर ने किया था। इस सुपरहिट फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मुकुल देव, विंदु दारा सिंह, अर्जन बाजवा, तनुजा और संजय मिश्रा समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया था। वहीं फिल्म के मशहूर गाने ‘पो-पो’ में संजय दत्त, अजय देवगन और सोनाक्षी के साथ सलमान खान भी थिरकते नजर आए थे।

- Advertisment -
Most Popular